ताज़ा खबरे
Home / pimpri / ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, गंभीर रूप से घायल

ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, गंभीर रूप से घायल

मुंबई-बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस शबाना आजमी मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। शबाना की कार की टक्कर ट्रक से हो गई। दुर्घटना में अभिनेत्री बुरी तरह घायल हो गईं। घटना के बाद उन्हें तुरंत पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार में शबाना आजमी के साथ पति जावेद अख्‍तर भी सवार थे। हालांकि, उन्‍हें कोई चोट नहीं आई है।
ऐक्ट्रेस की कार का एक्सिडेंट इतना भयंकर था कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। यहां तक कि ट्रक भी डैमेज हुआ है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि कार का ड्राइवर एक दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था जब ट्रक से जा टकराया। कार में बैठे एक अन्य शख्स को चोट लगी है। आजमी के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेत्री का इलाज चल रहा है। वह ठीक हैं, चिंता करने की कोई बात नहीं है। बता दें कि बॉलिवुड के मशहूर गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने शुक्रवार को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। बांद्रा में जावेद अख्तर के बर्थडे की शानदार पार्टी दी गई। इस पार्टी में बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने ग्लैमरस अंदाज में शिरकत की। हादसे के बाद जावेद अख्तर अस्पताल के बाहर नजर आए।

ट्रक से टकराई थी कार
अपने घर पर बॉलिवुड थीम पार्टी रखने के बाद बांद्रा में जावेद अख्तर के बर्थडे की शानदार पार्टी दी गई थी। बॉलिवुड के मशहूर गीतकार और शायर जावेद अख्तर के जन्मदिन को 3 दिनों तक सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया गया था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *