ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड पालिका स्थायी समिति ने लगाई सेंचुरी

पिंपरी चिंचवड पालिका स्थायी समिति ने लगाई सेंचुरी

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के स्थायी समिति ने आज जबर्दस्त सेंचुरी लगाते हुए अपना पिछला रिकॉर्ड ध्वस्त करने में कामयाब रही. आज स्थायी समिति की बैठक में विभिन्न विकास कामों के लिए कुल 116 करोड रुपये की मंजूरी दी गई. पिछली बैठक में 93 करोड का नंबर गेम हो सका और सेंचुरी बनाते बनाते चूक गए. जिसमें प्रभाग क्र.1 में रास्ता विकसित करने के लिए 12 करोड, प्रभाग क्र.8 में 12 मीटर रास्ता विकसित करने ने लिए 8 करोड, प्रभाग 22 में रास्ता कांक्रिटकिरण के लिए 5 करोड ऐसा कुल 116 करोड 51 लाख रुपये खर्च को सभापति विलास मडेगिरी ने मंजूरी दी.
     प्रभाग क्र.22 कालेवाडी में ज्योतिबानगर में बाजीप्रभू चौक से तापकीरमला तक रास्ता क्रांक्रीटकरण करने के लिए 5 करोड 41 लाख, प्रभाग क्र.31 में रास्ते अत्याधुनिक प्रणाली से विकसित करने के लिए 3 करोड, प्रभाग क्र. 19 के अंतर्गत रास्ता मजबुतीकरण/सुधारणा/स्टँप कांक्रीटींग करने के लिए 3 करोड 11 लाख, चिखली के अंतर्गत शेलारवस्ती परिसर में जलनिसारण व्यवस्था सुधार के लिए 55 लाख, चर्‍होली मैलाशुद्धिकरण केंद्र के अंतर्गत प्रभाग क्र. 2 में चिखली गावठाण, कुदलवाडी, बालघरेवस्ती, पवारवस्ती, पेठ क्र. 16 मोशी, बोर्‍हाडेवस्ती, संजयगांधीनगर, बोर्‍हाटेवस्ती आवश्यकतानुसार पुरानी जलनिसारण नलिका बदलने के लिए 55 करोड, कृष्णानगर, शिवतेजनगर हरगुडेवस्ती परिसर में जलनिसारण व्यवस्था के लिए 62 लाख के विकास कामों को मंजूरी दी गई.
   मकरसंक्रांति के पर्व पर स्थायी समिति के सभी सदस्यों के चेहरों पर मिठास भरी थी. होना भी चाहिए क्योंकि बडे दिनों के बाद सेंचूरी लगाने का मौका जो मिला है. सभापति विलास मडेगिरी का कार्यकाल अब गिनती के 6 सप्ताह बचा है. इन 6 सपताह की सभा में टारगेट तक पहुंचना उनका लक्ष्य है. इस दिशा में भारी कसरत भी कर रहे है. अब देखते हैं कि वो अपना एक वर्ष का बजट खत्म कर पाते है या नहीं.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *