ताज़ा खबरे
Home / Uncategorized / नऊ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, नाना काटे ने एकनाथ पर किया कटाक्ष

नऊ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, नाना काटे ने एकनाथ पर किया कटाक्ष

जमीन के नाम पर पालिका को लूटने वाले नगरसेवकों पर फौजदारी गुनाह दर्ज करो- एकनाथ पवार
राज्य में सत्ता बदलते ही डाकू बन रहे हैं संत-नाना काटे
डकैतों को छोडकर पाकिटमार चोर को पकडने का फंडा- नाना काटे
बडे कामों में हुआ बडा घोटाला, जांच कराके करेंगे बेनकाब-नाना काटे

पिंपरी- राज्य में सत्ता परिवर्तन होते ही पिंपरी चिंचवड मनपा में आरोप-प्रत्यारोप का बाजार गर्म हो चला है. कल सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार ने एक चिंगारी से आग लगाई तो आज विरोधी पक्षनेता नाना काटे ने बम का गोला दागने का काम किया. एकनाथ पवार ने कहा है कि नगरसेवक चाहे कोई भी पार्टी का हो जमीन अधिग्रहण के नाम पर मिलने वाला मुआवजा की रकम के बहाने पालिका तिजोरी को लूटने वाले पूर्व व वर्तमान सभी नगरसेवकों पर फौजदारी गुनाह दर्ज किया जाना चाहिए. पालिका की तिजोरी लूटने नहीं देंगे. आज नाना काटे ने इसी बयान का नहले पे दहला मारते हुए कहा कि नऊ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली. पिछले अढाई सालों में जिन्होंने बडे टेंडर में बडा घोटाला करके जनता की गाढी कमाई को डकार गए वो आज साधू संत बनने का स्वांग रचा रहे है. डकैतों को छोडकर पाकिटमार के पीछे पडने वाले एकनाथदादा की परेशानी समझी जा सकती है. सत्ता परिवर्तन होते ही सारे भ्रष्टाचार की जांच की आंच उनके व उनकी पार्टी के दामन को चलाकर राख न कर दें. इसलिए अभी से हज पर जाने की तैयारी कर रहे है.
नाना काटे ने फिल्म के मशहूर डायलॉग एक चुटकी भर सिंधूर की कीमत तुम क्या जानो बाबू..इसी तर्ज पर कहा कि एकनाथ पवार के पास खुद की जमीन नहीं जो सडक चौडीकरण तथा अन्य विकास कामों में अधिग्रहित की गई हो. इसलिए उनको जिसकी जमीन गई उनके दर्द का एहसास नहीं होगा.
क्या है मामला ? पिंपरी चिंचवड मनपा द्धारा विकास काम में बाधित जमीनों को अधिग्रहण करके नियमानुसार तीन गुना मुआवजा दे रही है. एक जमीन के छोटे छोटे टूकडे करके कई मालिकों के दावों पर सत्ताधारी भाजपा को भारी आपत्ति है. स्थायी समिति सभा में इस विषय को तीन बार स्थगित करके ठंडे बस्ते में डाला गया. भाजपा के पालिका में विराजमान पदाधिकारियों का मानना है कि टूकडे बंदी से पालिका को भारी आर्थिक नुकसान होगा. जबकि राकांपा, शिवसेना का मानना है कि जानबुझकर मुआवजा देने में अडंगा लगाने का काम हो रहा है. लाभार्थियों में भाजपा, राकांपा व शिवसेना के वर्तमान व पूर्व नगरसेवक तथा उनके संगे संबंधी है.
नाना काटे ने कहा है कि पिछले अढाई साल में हुए सभी भ्रष्टाचार की जांच कराके घोटालेबाजों को जनता के सामने बेनकाम करेंगे. इस बारे में सारी जानकारी उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार को दे दी गई.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *