ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भोसरी में इंद्रायणी थडी मेला, महिलाओं के हक्क का व्यासपीठ

भोसरी में इंद्रायणी थडी मेला, महिलाओं के हक्क का व्यासपीठ


शिवांजली सखी मंच का महत्वकांक्षी उपक्रम
लगातार दूसरे साल भव्य मेला का आयोजन

पिंपरी- भोसरी के भाजपा विधायक महेशदादा लांडगे की संकल्पना और शिवांजली सखी मंच के प्रयासों से भोसरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत इंद्रायणी थडी मेला का लगातार दूसरे साल भव्य आयोजन किया गया है. यह इंद्रायणी थडी मेला का उद्देश्य महिलाओं को व्यासपीठ देना. उनके द्धारा तैयार वस्तूओं की विक्री करना व उत्पन्न दिलाना, अपने पैरों पर स्वावलंबी और सक्षमीकरण बनाना है. मेला के माध्यम से कला, क्रीडा, उद्योजकता समेत महिलाओं को सक्षमीकरण जागृतीकरण , महिला सुरक्षा व सम्मान दिलाना मकसद है.
30 व 31 जनवरी और 1 व 2 फरवरी 2020 कुल 4 दिन सुबह 10 से रात 10 बजे तक कै.अंकुशराव लांडगे नाटयगृह के पास गांवमेला मैदान में आयोजन किया गया है. ऐसी जानकारी शिवांजली सखी मंच की साक्षी पूजा महेश लांडगे ने एक प्रेस विज्ञाप्ति में दी.
मेला के भव्य नियोजन व सफल बनाने की कमान खुद विधायक महेशदादा लांडगे की सौभाग्यवती पूजा लांडगे और कन्या सा़क्षी लांडगे ने अपने हाथों में संभाल रखी है.परिसर से अधिक से अधिक महिला बचत गट मेला में स्टॉल बुकिंग के लिए आगे आएं. बुकिंग व स्टॉल वितरण की प्रक्रिया अंतिम चरण में है.अधिक जानकारी के लिए महिलाएं शितलबाग, भोसरी में स्थित महेशदादा लांडगे के कार्यालय में संपर्क में संजय पटनी (9822217163) से संपर्क करें.ऐसा आवाहन किया गया है. किसी भी प्रकार के ब्रांडेड वस्तू विक्री की अनुमति नहीं रहेगी. इसके लिए स्टॉल उपलब्ध नहीं होगा.
कुल 800 स्टॉल के लिए 1300 से अधिक आवेदन पत्र आ चुके है. इंद्रायणी थडी मेला में अत्याधुनिक 8 टेंट निर्माण किया जाने वाला है. 800 स्टॉल लगाया जाएगा. आवेदन की जांच पडताल के बाद स्टॉल वितरण का काम होगा. ऐसी जानकारी नियोजन समिति के समन्वयक संजय पटनी ने दी.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *