ताज़ा खबरे
Home / pimpri / दत्ता साने ने आकुर्डी में बुलाई शास्तीकर बाधितों की महासभा

दत्ता साने ने आकुर्डी में बुलाई शास्तीकर बाधितों की महासभा


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के शास्तीकर बाधितों के लिए आकुर्डी में रविवार शाम 4 बजे एक महासभा का आयोजन पूर्व विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने ने किया है. श्री साने ने शहर के हजारों बाधितों को निमंत्रण भेजकर बडी संख्या में आने का आग्रह किया है. अबकी बार शास्तीकर सीमा पार का एलगार दत्ता साने करने वाले है.
राज्य में राष्ट्रवादी-शिवसेना-कांग्रेस की आघाडी सरकार है. अजित पवार ने शहरवासियों से सरकार बनने के 15 दिनों के भीतर शास्तीकर माफ करने का वादा किया था. उसी श्रंखला में दत्ता काका साने को शास्तीकर बाधितों की एक महासभा बुलाने के लिए कहा गया है. इस महासभा में आने वाले सभी बाधितों के नाम पंजिकृत होगा और एक रिपोर्ट तैयार करके सरकार को भेजा जाएगा. दत्ता काका साने खुद अजित पवार से मुलाकार करके रिपोर्ट सौंपेंगे. काका ने बाधितों को शास्तीकर बिल, रसीद, नोटीस की दो कॉपी साथ लाने के लिए कहा है.
अवैध बांधकाम पर लगाए गए तीन गुना संपित्त टैक्स को शास्तीकर कहा जाता है. शास्तीकर के मुद्दे का भाजपा ने 2014 में खूब भूनाया और राज्य तथा मनपा में सत्ता हासिल की. लेकिन पांच साल गुजरने के बाद भी भाजपा ने संपूर्ण माफी का वादा पूरा नहीं कर सकी. कुछ अंश तक भाजपा की सरकार ने माफ करके खूब वाहवाही लूटी. पोस्टरबाजी, बैनर लगाकर श्रेय लूटने का प्रयास किया गया मगर शास्तीकर का भूत आज भी बाधितों को डरा रहा है.
अब इस भूत को हमेशा के लिए खत्म करने का जिम्मा दत्ता काका साने ने उठाया है. शहर में रिक्शा पर भोंपू लागकर लोगों को बैठक की जानकारी दी जा रही है. प्रचार प्रसार मीडिया के माध्यम से लोगों को अवगत कराने का काम दत्ता काका साने कर रहे है. साथ ही चौक चौक पर कटआऊट फ्लेक्स लगाकर जनजागृति की जा रही है. इससे पहले भी दत्ता काका साने ने शास्तीकर पर आकर्डी चौक पर मीटिंग ले चुके है. उस समय भाजपा की सरकार थी. मगर अब राष्ट्रवादी की सरकार होने से बाधितों की उम्मीदें बढी है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *