ताज़ा खबरे
Home / pimpri / सत्ता जाने के बाद भाजपा विधायक नींद से जागे- नाना काटे

सत्ता जाने के बाद भाजपा विधायक नींद से जागे- नाना काटे


पिंपरी- जिन मुद्दों को लेकर 5 साल पूर्व भाजपा के विधायक लक्ष्मण जगताप ने त्यागपत्र देकर राष्ट्रवादी छोडा था शास्तीकर, 24 घंटे पानी, अवैध बांधकाम नियमित का मुद्दा आज भी प्रलंबित है. राज्य में सत्ता जाने के बाद श्री जगताप नींद से जागे है और नागपुर अधिवेशन में इन मुद्दों को उठाने की बात कर रहे है. उनकी अकार्यक्षमता का यह ज्वलंत प्रमाण है. पिंपरी चिंचवड मनपा के विरोधी पक्षनेता नाना काटे ने आज पत्रकार वार्ता में भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप पर जमकर प्रहार किया.
श्री नाना काटे ने आगे कहा कि भाजपा के दोनों विधायक भाऊ-दादा शास्तीकर समस्या, पानी समस्या हल करने में नाकाम रहे. शहरवासियों को 5 साल पहले हर दिन सुबह शाम मिलने वाला पानी आज एक दिन छोडकर अपर्याप्त मात्रा में मिल रहा है. टैंकर लॉबी को पालने पोसने की खातिर एक दिन छोडकर पानीपूर्ति हो रही है. सोसायटी में रहने वाले नागरिक मजबुरी में टैंकर मंगा रहे है. अब राज्य से भाजपा की सत्ता जाने के बाद भविष्य में पालिका की भी सत्ता जाने का डर सताने लगा है. यही कारण है कि नागपुर अधिवेशन में मुद्दे उपस्थित करके 1 महिने में समस्या हल करने की ताल ठोंकी जा रही है. लेकिन जनता अब इनके जुमलेबाजी में नहीं आने वाली. ऐसा नाना काटे ने कहा.
पवना बांध 100 फीसदी भरा है फिर भी पानी कटौति करके एक दिन छोडकर पानी लोगों को दिया जा रहा है. 1000 चौरस फुट तक अवैध बांधकामों से शास्तीकर माफी का दावा भी खोकला साबित हुआ. कुछ अंश तक माफी दिलाने में कामयाब रहे. इसकी भी वाहवाही पोस्टर बैनर लगाकर जमकर लूटी. बंद पाईप लाईन योजना से 24 घंटे पानी देने का वादा भी टांय टांय फूस रहा. जो काम 5 सालों में नहीं हो सका वो 1 महिने में कैसे होगा? यह दावा भी जुमलेबाजी ही लगती है.
24 दिसंबर को हमारे नेता अजितदादा पवार पिंपरी चिंचवड शहर के दौरे पर आ रहे है. उनको एक निवदेन देकर सारी समस्या हल करने के लिए कहा जाएगा. ऐसा भी नाना काटे ने बताया.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *