ताज़ा खबरे
Home / pimpri / संदीप वाघेरे के रोजगार मेला में युवकों का लगा तांता

संदीप वाघेरे के रोजगार मेला में युवकों का लगा तांता


पिंपरी-संदीप वाघेरे युवा मंच और स्मॉल इक्रिटास फायनान्स बैंक लि. के संयुक्त सहयोग से आयोजित रोजगार मेला में युवकों का भारी तांता लगा. रोजगार पाने के लिए राज्यभर से बेरोजगार युवकों का भारी प्रतिसाद देखने को मिला. रोजगार मेला का उद्घाटन भाजपा के नगरसेवक संदीप वाघेरे के करकमलों द्धारा हुआ. इस अवसर पर इक्रिटास फायनान्स बैंक के आत्माराम सुरवसे, संग्राम पाटील, माधुरी मुसळे, सीमा पाटील समेत परिसर के सैकडों नागरिक व संदीप वाघेरे युवा मंच के सदस्य उपस्थित थे.
युवाओं को रोजगार देने के लिए इस मेला में बी व्ही जी लि. कॅलियर, एच आर, बीएसए कॉर्पोरेशन,प्रिस्टल आयुर्वेदिक, एम जे इंडस्ट्रिज, डिस्टा एज्यूकेशन फाऊंडेशन, युरेका फोर्ब्ज, यशस्वी इन्स्टिटयूट समेत कई सुप्रसिद्ध कंपनी व संस्था रोजगार देने के लिए पधारे.
नगरसेवक संदीप वाघेरे ने अपने मनोगत में कहा कि हर वर्ष रोजगार मेला का आयोजन करके सैकडों युवाओं को रोजगार देने का काम करते है. ना केवल पिंपरी चिंचवड शहर बल्कि राज्य के विभिन्न जिलों से युवा युवतियां रोजगार पाने के लिए इस मेला में आते हैं. यहां हमारी पूरी टीम प्रत्येक को योग्यता के अनुसार और क्षमता के अनुसार रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं. जरुरतमंद, गरीब युवकों-युवतियों को रोजगार देकर उनको अपने पैरों में खडा करने का प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराते है.
इस अवसर पर मतदाता पंजिकरण शिबिर का आयोजन भी किया गया. 18 साल पूर्ण युवा युवतियों ने शिबिर का लाभ उठाया.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *