ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी चिंचवड में भाजपा के 51 नगरसेवकों ने किया राष्ट्रवादी का काम – प्रशांत शितोळे

पिंपरी चिंचवड में भाजपा के 51 नगरसेवकों ने किया राष्ट्रवादी का काम – प्रशांत शितोळे


पिंपरी- विधानसभा चुनाव में पिंपरी चिंचवड शहर के 51 भाजपा नगरसेवकों ने राष्ट्रवादी व पुरस्कृत उम्मीदवारों का काम किया. अभी तो ट्रेलर दिखाया है पूरी फिल्म महापौर चुनाव में दिखेगी. ऐसा सनसनीखेज खुलासा आज राष्ट्रवादी के पूर्व नगरसेवक प्रशांत शितोळे ने किया. इस अवसर पर शिवसेना गुट नेता राहुल कलाटे भी उपस्थित थे.
आज पत्रकारों से वार्तालाप में प्रशांत शितोळे ने कहा कि पिंपरी विधानसभा जीता, चिंचवड में भाजपा विधायक चुनाव हारते हारते बचे. यह एक ट्रेलर है. सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से चला तो राज्य में सत्ता परिवर्तन के साथ साथ पिंपरी चिंचवड मनपा में भी सत्ता परिवर्तन दिखेगा. अगर कोई भाजपा का नगरसेवक राकांपा-शिवसेना-मनसे के समर्थन से चुनाव लडना चाहता है तो पूरी ताकत लगाकर चुनाव जीताने का काम करेंगे. महापौर का चुनाव आसानी से और बिनविरोध होने नहीं देंगे.
भाजपा का पालिका प्रशासन पर कंट्रोल नहीं, सत्ता चलाने में 100 फीसदी असफल रहे. भाजपा विधायक पानी और बांधकाम मुद्दे पर नागरिकों पर गुनाह दर्ज करने की बात करते है. चुनाव में मिले कम वोटों का गुस्सा उतार रहे है. राज्य में सत्ता परिवर्तन की संभावना को देखते हुए ढाई साल बाद पहली बार भाजपा नगरसेवकों की बैठक बुलाई गई. डर भय व हताशा साफ नजर आ रहा है.अधिकांश नगरसेवकों का शरीर भाजपा में और मन राष्ट्रवादी में है. भाजपा नगरसेवकों को अब समझ में आने लगा कि केवल 4 भाजपा नगरसेवकों को ही न्याय मिलेगा. बाकी का क्या? पालिका के कार्यकाल के मुताबिक 2 स्थायी समिति सभापति और 2 महापौर कुल 4 लोगों को न्याय बाकी पर अन्याय. इसलिए आ अब लौट चलें….की राह पर भाजपा नगरसेवक है. ऐसा प्रशांत शितोळे ने बिना किसी का नाम लिए तोप का गोला दागा.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *