ताज़ा खबरे
Home / pimpri / लक्ष्मण जगताप का जलवा कायम, कालेवाडी की रैली में उमडा जनसैलाब

लक्ष्मण जगताप का जलवा कायम, कालेवाडी की रैली में उमडा जनसैलाब


भारती, पाडाले, तापकीर, काले परिवार ने संभाला चुनावी कमान
विकास वाकड का नहीं बल्कि समूचे चिंचवड विधानसभा का करेंगे- जगताप

पिंपरी- चिंचवड से भाजपा के उम्मीदवार विधायक लक्षमण जगताप की कालेवाडी में आँधी देखने को मिली. पदयात्रा रैली में जनसैलाब उमड पडा. जगह जगह महिलाओं ने आरती उतारकर विजयीभव का आशीर्वाद दिया. भाऊ कोई नेता जैसा वस्त्र कभी नहीं पहनते. एक साधे सरल इंसान की तरह पैंट शर्ट में चेहरे पर हंसी मुस्कान लेकर अपनों के बीच रहते है. यही कारण है कि पिछले 10 सालों से चिंचवड विधानसभा क्षेत्र में लोगों के दिलों में राज करते है. उनका क्रेज बरकरार है. जलवा कायम है. पदयात्रा कालेवाडी पुल लक्की बेकरी से शुरु हुआ. ज्योतिबा मंगल कार्यालय होेते हुए पाचपीर चौक, राहटणी फाटा तक गया.
पदयात्रा रैली की कमान स्थानीय भाजपा नेता हेमंत तापकीर, नगरसेविका निता पाडाळे, पूर्व नगरसेविका सौ. ज्योती सुखलाल भारती, स्वीकृत सदस्य देविदास पाटिल, पूर्व नगरसेवक प्रमोद ताम्हणकर, रमेश काळे ने संभाली. भाऊ ने इस अवसर पर कहा कि हमें केवल वाकड का विकास नहीं देखना बल्कि पूरा चिंचवड विधानसभा क्षेत्र का विकास करना है. विकास के मामले में किसी भी प्रभाग के साथ भेदभाव नहीं हुआ और आगे भी नहीं होने देंगे. कालेवाडी में आगामी 50 साल को ध्यान में रखते हुए पानी की व्यवस्था, बडे रास्ते, आरोग्य की सुविधा हायटैक की जा रही है.ट्रॉफिक की समस्या पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. पानी टंकी, नई पाईप लाईन बिछाने का काम युद्धस्तर पर हो रहा है. ऐसा मनोगत नगरसेविका निता पाडाळे ने व्यक्त की. कालेवाडी से ज्यादा मत भाऊ को मिलेगा ऐसा दावा प्रमोद ताम्हणकर ने किया.
उत्तर भारतीय समाज का हर वोट लक्ष्मण जगताप की झोली में गिरेगा ऐसा विश्‍वास ज्योती भारती ने भाऊ को दिया. हाल ही में ज्योती भारती के नेतृत्व में उत्तर भारतीय समाज का सम्मेलन हुआ. जिसमें लक्ष्मण जगताप को एक सुर में समर्थन देने की घोषणा हुई. लेकिन कालेवाडी का इतिहास रहा है कि कभी भी भाजपा-शिवसेना को राष्ट्रवादी की तुलना में ज्यादा वोट नहीं मिले. अगर ताजा उदाहरण दिया जाए तो पालिका 2017 का चुनाव है जिसमें 3 नगरसेवक राष्ट्रवादी के 1 नगरसेवक निर्दल चुनकर आया. भाजपा का खाता तक नहीं खुला. पिछले 10 सालों के चुनाव के आंकडे निकाले तो राष्ट्रवादी के नाना काटे को विधानसभा चुनाव में भाऊ से ज्यादा मत कालेवाडी से मिला. अब देखना है कि इस बार कालेवाडी से भ ाऊ को अपने प्रतिद्धंदी राहुल कलाटे से ज्यादा मत मिलता है या फिर परंपरा कायम रहती है.
नगरसेविका निता पाडाळे, पूर्व नगरसेविका ज्योती भारती, माजी नगरसेवक व भाजप के मंडल अध्यक्ष प्रमोद ताम्हणकर, प्रभाग स्वीकृत सदस्य देवीदास पाटील, विनोद तापकीर, माजी नगरसेविका ललिता पाटील, विलास पाडाळे, महिला सरचिटणीस छाया पाटील, चिटणीस धर्मा पवार, सुरेश पाटील, प्रतिभा ताम्हणकर, सोमनाथ तापकीर, पुष्पा नढे, किरण नढे, वॉर्ड अध्यक्ष विशाल वाळके, भरत ठाकूर, कैलास सानप, प्रदीप शिंदे, काळूराम नढे, कल्पना काकुळदे, विलास नढे, आकाश भारती, बजरंग नढे आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *