ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अबकी बार कांग्रेस साफ राष्ट्रवादी हाफ- उद्धव ठाकरे

अबकी बार कांग्रेस साफ राष्ट्रवादी हाफ- उद्धव ठाकरे


पिंपरी- पिछले चुनाव में कांग्रेस व राष्ट्रवादी को जो सीटें मिली थी उसमें से कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी और राष्ट्रवादी कांग्रेस की आधी सीटें बचेंगी. बदले की भावना से राजनीति हम नहीं करते. गलत काम के लिए ईडी बुलाएगी. अगर हम गंदी राजनीति करते है तो 1992-93 मुंबई बम विस्फोट के समय बालासाहेब ठाकरे को गिरफ्तार किया गया था वो क्या गंदी व बदले की राजनीति नहीं थी? लेकिन यहां तो बिना बुलाए ईडी के पास लोग जाने को तैयार हो जाते है. अगर ईडी विभाग मनमानी करती है और बेवजह किसी को परेशान करती है तो विरोध करना ही चाहिए. ऐसा मनोगत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने व्यक्त की.
आज पिंपरी आंबेडकर चौक में उद्धव ठाकरे की जाहिर सभा थी. पिंपरी से शिवसेना उम्मीदवार गौतम चाबुकस्वार, चिंचवड से भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण जगताप के संयुक्त प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे. सबसे ज्यादा भीड महिलाओं की दिखी जो गौतम चाबुकस्वार के लिए पिंपरी कैम्प से आयी र्थी. शगुन चौक से लेकर गोकुल होटल तक श्रंखलाबद्ध तरीके से महिलाएं सभा स्थल की ओर कूच कर रही थी. ऐसा लग रहा था कि कुंभ का मेला लगा हो और सभी मेले में जा रही हो. चाबुकस्वार के समर्थन में इतनी भारी संख्या में महिलाओं का होना चुनाव जीतने का शुभ संकेत है.
हम चुनाव सत्ता पाने के लिए लड रहे है क्योंकि सत्ता से गरीबों की सेवा कर सके. वापस भाजपा शिवसेना की सरकार आ रही है जनता 24 तारिख का इंतजार कर रही है. आज की सभा में विधायक लक्ष्मण जगताप, विधान परिषद उपसभापति नीलम गोर्‍हे, महापौर राहुल जाधव, प्राधिकरण सभापति सदाशिव खाडे, बाबू नायर, मनपा सभागृह नेता एकनाथ पवार, अमित गोरखे, शिवसेना शहर अध्यक्ष योगेश बाबर, आरपीआई की चंद्रकांत सोनकांबळे, शिवसेना के सह संपर्क प्रमुख इरफान सय्यद आदि मान्यवर उपस्थित थे.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *