ताज़ा खबरे
Home / pimpri / चिंचवड में राहुल कलाटे को मिला समाजवादी पार्टी और वंचित आघाडी का साथ

चिंचवड में राहुल कलाटे को मिला समाजवादी पार्टी और वंचित आघाडी का साथ


पिंपरी-चिंचवड विधानसभा का चुनाव शुरुआत में एकतरफा नजर आ रहा था. मगर राष्रवादी पुरस्कृत उम्मीदवार राहुल कलाटे के मैदान में उतरने और समाजवादी पार्टी, वंचित आघाडी का समर्थन मिलने के बाद चुनावी मुकाबला टक्कर भरा माना जा रहा है. साथ ही स्थानीय गांववाले एक दुसरे के रिश्तेदार है चाहे वो सांगवी के हो या फिर वाकड परिसर से सभी राहुल कलाटे के संग चल पडे है. लोकसभा की तर्ज पर गांववाले गांव के उम्मीदवार कलाटे को पहली पसंद मान रहा है.
कल वंचित आघाडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने राहुल कलाटे को अधिकृत पत्र देकर समर्थन देने का एलान किया. चिंचवड परिसर में लगभग 5 हजार वंचित आघाडी का वोट बैंक है ऐसा माना जाता है. जो अब राहुल कलाटे के साथ जुडने जा रहा है. कल ही पिंपरी चिंचवड शहर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष रफिक कुरेशी के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने कलाटे को समर्थन भरा पत्र सौंपा. शिष्टमंडल में चिंचवड विधानसभा के समाजवादी पार्टी अध्यक्ष रवि यादव, बी डी. यादव, प्रवक्ता नरेंद्र पवार, प्रवक्त सलार शेख आदि मान्यवर उपस्थित थे.
आपको बताते चलें कि चिंचवड विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार सपा के सक्रिय सदस्य है. यूपी, बिहार के मतदाताओं की संख्या निर्णायक भूमिका में है. विशेष रुप से यादव समाज और मुस्लिम समाज समाजवादी पार्टी के मजबुत वोटर माने जाते है. इस बडे समाज के वोटरों को राहुल कलाटे अपने पक्ष में करने में काफी हद तक सफल होते नजर आ रहे है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *