ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भाजपा के बागी गोरखे मैदान में, चाबुकस्वार की भैंस पानी में

भाजपा के बागी गोरखे मैदान में, चाबुकस्वार की भैंस पानी में

पिंपरी- पिंपरी विधानसभा से भाजपा के बागी उम्मीदवार अमित गोरखे ने आज जोरदार शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन पर्चा भरा. आकुर्डी से प्राधिकरण कार्यालय तक लंबी रैली निकालकर अपनी ताकत का अहसास करवाया. उनके साथ भाजपा के 8 नगरसेवक, कई भाजपा के पदाधिकारी, 5 कॉलेज के शिक्षा सम्राट, वकील, डॉक्टर जैसे बुद्धिजीवी लोग उपस्थित रहे.
पिंपरी सीट शिवसेना को बंटवारे में जाने की वजह से अमित गोरखे ने बागी होकर निर्दलीय पर्चा भरा. पिछले तीन महिनों से विधानसभा में दो राऊंड प्रचार फेरी पूरी करने वाले एकमात्र उम्मीदवार है. उच्च शिक्षित समाज में अच्छी छवि, सामाजिक कार्यों के बल पर सभी मतदातों की पहली पसंद अमित गोरखे बन चुके है. अगर पर्चा वापस नहीं लिया तो शिवसेना उम्मीदवार गौतम चाबुकस्वार का सीधा नुकसान होगा. यहां गोरखे और चाबुकस्वार में सीधी लडाई में गोरखे बाजी मार ले जाएं तो कोई आश्‍चर्य नहीं. ऐसा नहीं हुआ तो भी चाबुकस्वार का नुकसान करके उनकी भैंस पानी में डाल देंगे जिसका फायदा राष्ट्रवादी के उम्मीदवार सुलक्षणा शिलवंत धर उठा ले जाएंगी. आरपीआई ने पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वो चाबुकस्वार का प्रचार नहीं करेगी.
अब देखना होगा कि अमित गोरखे मैदान में डटे रहते है या फिर मुख्यमंत्री के कहने पर मैदान छोड देते है. फिलहाल पिंपरी का चुनावी माहौल काफी दिलचस्प बनता जा रहा है. हर पार्टी में बागी मैदान में ताल ठोंक रहे है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *