ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पिंपरी से राष्ट्रवादी के दो योद्धा बागी, लडेंगे निर्दलीय चुनाव

पिंपरी से राष्ट्रवादी के दो योद्धा बागी, लडेंगे निर्दलीय चुनाव


चुनाव अपने दम पर लडूंगा, दादा की बात नहीं मानूंगा- शेखर ओव्हाळ

पिंपरी- पिंपरी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस का टिकट घोषित होते ही दो बडे योध्दा बागी हो चले. पूर्व विधायक अण्णा बनसोडे और शेखर ओव्हाळ बगावती तेवर अपनाते हुए चुनावी बिगुल फूंकते हुए कल निर्दलीय के रुप में नामांकन भरने का जंगी एलान कर दिया है. दोनों राष्ट्रवादी के योद्धा पिंपरी विधानसभा में किसकी भैंस पानी में डालते है. यह देखना दिलचस्प होगा.
पिंपरी से पूर्व विधायक अण्णा बनसोडे, शेखर ओव्हाळ और राकांपा नगरसेविका सुलक्षणा शिलवंत धर टिकट पाने वालों की रेस में थे. आज सुलक्षणा धर को टिकट मिला. दोपहर होते होते बाकी दोनों इच्छुक उम्मीदवार बागी हो गए दोनों अलग अलग पत्रकार परिषद लेकर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में नामांकन दाखिल करेंगे ऐसी जानकारी दी.
शेखर ओव्हाळ ने कहा कि आज तक दादा के मार्गदर्शन में काम करता रहा. पिंपरी विधानसभा चुनाव की तैयारी युद्धस्तर पर की. अगर टिकट नहीं देना था तो दादा बोल देते कि टिकट नहीं मिलेगा. लेकिन आखिर तक दादा ने गैस पर रखा. पिछले एक साल से राष्ट्रवादी कांग्रेस का झंडा, बैनर, कटआऊट शहर में लगाकर पार्टी का माहौल बनाकर रखा. दुख इस बात का है जिसने अभी तक पार्टी के लिए एक कटआऊट तक नहीं लगायी, टिकट मिलने से पहले चुनाव प्रचार की तैयारी नहीं की ऐसे को टिकट दिया गया. आता अपक्ष फॉर्म भरणार दादाची नाही ऐकणार. ऐसा शेखर ओव्हाळ ने कहा.
शेखर ने दावा किया कि 70 प्रतिशत राष्ट्रवादी कांग्रेस के नगरसेवक व पूर्व नगरसेवक, पदाधिकारी मेरे साथ है. कल फॉर्म भरते समय सभी आने को तैयार है मगर मैं किसी को संकट में नहीं डालना चाहता. 12 बजे पिंपरी चौक में भीमराव के पुतले पर माल्यार्पण डालकर शांतिपूर्ण फॉर्म भरने जाऊंगा. पिंपरी विधानसभा क्षेत्र के लिए एक विकास का मॉडेल का डेटा तैयार किया है. अब अपने काम के दम पर, नागरिकों के आशीर्वाद से कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर चुनावी मैदान में उतर रहा हूं और यह चुनाव जीतकर रहूंगा. क्योंकि मैंने जीवन में जो मन में ठाना वो पूरा कर दिखाया.कभी भी हार नहीं माना. शेखर ने सुलक्षणा शिलवंत धर को बहन करके संबोधित किया और अण्णा बनसोडे की प्रशंसा करते हुए कहा कि टिकट के असली दावेदार अण्णा थे. अगर अण्णा को टिकट मिलता तो मुझे खुशी होती और मैं उनका समर्थन करता.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *