ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भाजपा की दूसरी लिस्ट: भेगडे को मिला टिकट, खडसे, तावडे, मेहता का नाम गायब

भाजपा की दूसरी लिस्ट: भेगडे को मिला टिकट, खडसे, तावडे, मेहता का नाम गायब

मुंबईमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में कुल 14 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। नैशलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से टिकट मिलने के बावजूद पार्टी छोड़कर बीजेपी में आईं नमिता मुंदडा को भी टिकट मिला है। मुंदडा को कैज विधानसभा सीट से ही टिकट दिया गया है।

इस नई लिस्ट के मुताबिक, उल्हास नगर से कुमार उत्तम चंद, कैज से नमिता मुंदडा, लातूर सिटी से शैलेष लहोती, मावल से संजय भेगड़े, बारामती से गोपीचंद पदलकर, बगलान से दिलीप बोरसे, उमरखड़ से नामदेव सासने, पुसड से निलय नाइक, अहेरी से अमरीश राजे अतराम, गोंडिया से गोपालदास अग्रवाल, मेलघास से रमेश मावस्कर, धम्मगांव रेलवे से प्रतापदादा अरुणभाऊ अदसाड और साकरी से मोहन गोकुल सूर्यवंशी चुनाव लड़ेंगे। अबतक कुल 139 कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान
इससे पहले बीजेपी ने 125 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। इस प्रकार बीजेपी ने अब तक कुल 139 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि अभी तक शिवसेना और बीजेपी के बीच सीटों के बंटवारे का कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। वहीं, दूसरी ओर शिवसेना भी 70 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है।
हालांकि, सूत्रों के मुताबिक गठबंधन के लिए हुई डील के तहत बीजेपी के खाते में 162 और शिवसेना के पास 126 सीटें आई हैं। राज्य की 288 सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर लंबे समय से उठापटक जारी थी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *