ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अमित गोरखे का जोरदार शक्तिप्रदर्शन, गुरुवार को भरेंगे नामांकन

अमित गोरखे का जोरदार शक्तिप्रदर्शन, गुरुवार को भरेंगे नामांकन


पिंपरी- शिक्षा सम्राट, सामाजिक कार्यकर्ता और अण्णाभाऊ साठे महामंडल के अध्यक्ष श्री अमित गोरखे गुरुवार को जोरदार शक्ति प्रदर्शन करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में अपना नामांकन पत्र भरेंगे. ऐसी जानकारी उनके निकटतम सूत्रों से प्राप्त हुई है. आकुर्डी चौक से हेगडेवार भवन तक जोरदार शक्तिप्रदर्शन करते हुए पर्चा दाखिल करने जाएंगे.
पिछले एक साल से गोरखे पिंपरी विधानसभा चुनाव क्षेत्र में युद्धस्तर पर तैयारी की है. अपने सामाजिक कार्यों के बल पर कार्यकर्ताओं का एक मजबुत संगठन खडा किया. लोगों की निस्वार्थ सेवा की. लेकिन पिंपरी विधानसभा सीट बंटवारे में शिवसेना को चली गई और टिकट गौतम चाबुकस्वार को मिल गया. पिछले तीन चार दिनों में हजारों समर्थक कार्यकर्ता उनको निर्दलीय चुनाव लडने का आग्रह कर रहे थे. कार्यकर्ताओं की भावना व जिद, उत्साह को देखते हुए अमित गोरखे पूरी ताकत के साथ चुनाव लडने का फैसला लिया. मायूस समर्थक कार्यकर्ताओं में एक बार फिर चेहरे पर मुस्कान आ गई. पहले की तुलना में डबल जोश के साथ कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में लग गए.
अमित गोरखे की मां अनुराधा गोरखे भाजपा की नगरसेविका है. साथ ही भाजपा के कई नगरसेवक उनके मित्र है जो मदद करने के लिए तैयार बैठे है. कई सामाजिक संगठन व विभिन्न समाज के लोग खुद चलकर अमित गोरखे के कार्यों व अच्छी छवि के कारण बिना शर्त समर्थन दे रहे है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *