ताज़ा खबरे
Home / pimpri / 6 महिने में शास्तीकर माफ वर्ना पवार की औलाद नहीं- अजित पवार

6 महिने में शास्तीकर माफ वर्ना पवार की औलाद नहीं- अजित पवार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के तीनों सीटों के उम्मीदवारों को जीताकर लाओ, राष्ट्रवादी सरकार बनते ही 6 महिने के भीतर शास्तीकर पूर्ण माफ कर दूंगा वर्ना पवार की औलाद नहीं. आज कालेवाडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में अजितदादा पवार ने ऐसी दहाड की. शहर की तीनों सीटें बंटवारे में राष्ट्रवादी कांग्रेस को मिली है. जिसको भी पार्टी टिकट देगी सब मिलकर उसको जीताने के लिए ताकत देंगे. जिसको टिकट नहीं मिला वो नाराज नही होगा. उसको कहीं और जगह न्याय देने का काम करेंगे. मंच पर अमोल मटकरी, महम्मद अली, शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे, विरोधी पक्षनेता नाना काटे, दत्ता काका साने, मंगला कदम, प्रशांत शितोळे, राष्ट्रवादी कांग्रेस महिला शहर अध्यक्ष वैशाली कालभोर, पूर्व महापौर प्रकाश रेवाळे, स्थानीय नगरसेवक विनोद नढे, ऊषा काळे, राजेंद्र जगताप, पूर्व विधायक अण्णा बनसोडे,भाऊसाहेब भोईर, मोरेश्‍वर भोंडवे, विलास लांडे, नगरसेविकरा सुलक्षणा शिलवंत धर, शेखर ओव्हाळ, राजू बनसोडे आदि मान्यवर समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता, महिलाएं उपस्थित थे.
श्री अजित पवार ने आगे कहा कि वर्तमान सरकार विकास का ढोल पीट रही है. 6 साल के विकास पुत्र को तो दिखाओ. टोल फ्री महाराष्ट्र, 38 लाख कर्ज से मुक्ति का वादा का क्या हुआ. सरकार बताने को तैयार नहीं. शहर में विकास कामों का उद्घाटन करने के लिए पालकमंत्री, मुख्यमंत्री के पास समय नहीं. मंत्रालय में बैठकर बटन दबाकर उद्घाटन हो रहा है. शहर के विकास और शहरवासियों से इनका कोई लेना देना नहीं. अजित पवार का शहर से घर का नाता है. मरते दम तक नहीं टूटेगा. मैं किसी के बाप को नहीं डरता, जिसको जाना था चले गए. अपनी सरकार बनने पर ऐसे लोगों को वापस घर वापसी के लिए मत बोलना, क्योंकि मैं किसी भी कीमत पर पार्टी में नहीं लूंगा. अजित पवार का विधायक लक्ष्मण जगताप, विधायक महेशदादा लांडगे की ओर इशारा था. कुछ टिकट दो तीन दिनों में घोषित हो जाएगी कुछ टिकट भाजपा शिवसेना के उममीदवार घोषित होने के बाद परिस्थति देखर करेंगे. क्योंकि इस बार कांटा से कांटा निकालना है. भाजपा शिवसेना का गठबंधन होना तय है. शिवसेना इस समय भाजपा के आगे लाचार है. बाळासाहेब ठाकरे की धमक वाली शिवसेना अब नहीं रही.
भोसरी विधानसभा का जिक्र करते हुए दादा ने कहा कि भोसरी में निर्दलीय विधायक चुनकर आने का इतिहास रहा. अब वर्तमान विधायक दुविधा में है कि भाजपा का टिकट लूं या निर्दल चुनाव लडूं. पिंपरी विधानसभा के इच्छुक उम्मीदवार शेखर ओव्हाळ, अण्णा बनसोडे और सुलक्षणा शिलवंत धर के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर घोषणा बाजी और शक्तिप्रदर्शन देखने को मिला. अजित दादा को बीच में ही बोलना पडा कि अगर फिर घोषणा की तो टिकट काट दूंगा.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *