ताज़ा खबरे
Home / pimpri / राष्ट्रवादी कांग्रेस की नींव मजबुत, ईंटों के गिरने से इमारत नहीं गिरती – डॉ. अमोल कोल्हे

राष्ट्रवादी कांग्रेस की नींव मजबुत, ईंटों के गिरने से इमारत नहीं गिरती – डॉ. अमोल कोल्हे

पिंपरी- राष्ट्रवादी कांग्रेस की नींव मजबुत है. अगर दीवार से कुछ ईंटें गिर जाती है तो इमारत नहीं गिरती. उसकी जगह नई ईंट लगाएंगे और इमारत को और मजबुत बनाएंगे. ऐसी प्रतिक्रिया आज शिरुर के सांसद डॉ. अमोल कोल्हे ने पत्रकार परिषद में दी. आज कोल्हे पिंपरी चिंचवड मनपा भवन में आयुक्त श्रावण हर्डीकर से विभिन्न समस्याओ पर चर्चा करने आए थे. उसके बाद पत्रकारों से वार्तालाप में यह बात कही. वे राष्ट्रवादी छोडकर भाजपा में शामिल हो रहे विधायक, पूर्व सांसदों के बारे में बोल रहे थे. इस अवसर पर शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे, आज ही विरोधी पक्षनेता पद पर नियुक्त हुए नाना काटे, राजू मिसाळ. दत्ता काका साने, डॉ. वैशाली घोडेकर, वैशाली काळभोर, मंगला कदम, भाऊसाहेब भोईर, पूर्व विधायक विलास लांडे, राजू बनसोडे समेत कई नगरसेवक व पदाधिकारी उपस्थित थे.
शहर समेत राज्य भर में क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढा है. गृहविभाग मुख्यमंत्री के पास है. उनके पास कई विभागों की जिम्मेदारी होने के चलते अपराध रोकने के लिए समय नहीं है. जनता आज पूछ रही है कि सरकार आखिर किसके साथ है? क्या यह सत्त्ता की मस्ती तो नहीं? जनता अब कहने लगी है. गृहविभाग किसी को स्वतंत्र हाथों में देना चाहिए. ऐसा सुझाव अमोल कोल्हे ने दी. पिछले 15 साल रहे सांसद शिवाजीराव आढळराव पाटिल के बारे में बोलते हुए कहा कि उनके बारे में कुछ बोलना उचित नहीं होगा क्यों कि उनके फेलियर होने का सर्टिफिेकेट जनता ने परिवर्तन के रुप में दे दिया. जो वर्क्स ऑर्डर रोका गया या नही लिया गया उस पर धरातल पर काम शुरु हो चुका है. आखिरी 3 वर्ष में एक बार रेडझोन समस्या पर बोले जबकि मैं 3 महिने में 3 बार इस मुद्दे को संसद में उठा चुका हूं.
6 अगस्त से राष्ठवादी कांग्रेस का शुरु हो रहे शिव स्वराज्य यात्रा से राज्य में परिवर्तन का बादल उमडेगा. यह यात्रा शिवराया के जन्म स्थल शिवनेरी से शुरु हो ऐसी इच्छा है. राष्ट्रवादी के कार्यकर्ताओं में जिद, चिढ, ईष्या की ऊर्जा संचार हुआ है अब यह परिवर्तन राज्य में परिवर्तन लाकर रहेगा. रेडझोन के बारे में कहा कि पूरी जानकारी हासिल करके रक्षामंत्री से मुलाकात करुंगा और इस पुरानी बीमारी से रेडझोन वासियों को छुटकारा दिलाउंगा. बैलगाडी स्पर्धा की गूंज दिल्ली तक सुनायी दे रही है. हिन्दी चैनल की मीडिया भी अब पूछ रही है कि बैलगाडी स्पर्धा क्या है. अब भला कौन रोक सकता है. ऐसा आत्म विश्‍वास से भरे डॉ. कोल्हे ने कहा.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *