ताज़ा खबरे
Home / pimpri / नाना काटे की दहाड, चिंचवड समेत पिंपरी,भोसरी का भी होगा राष्ट्रवादी का विधायक

नाना काटे की दहाड, चिंचवड समेत पिंपरी,भोसरी का भी होगा राष्ट्रवादी का विधायक

महापौर ने विरोधी पक्षनेता को कराया 2 घंटे का इंतजार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा में आज विरोधी पक्षनेता का पद्भार संभालते ही नाना काटे ने भाजपा वालों को ललकारते हुए कहा कि केवल चिंचवड का ही नहीं बल्कि पिंपरी, भोसरी में भी राष्ट्रवादी कांग्रेस का विधायक चुनकर आएगा. चिंचवड से मैं खुद उम्मीदवारी मांगी है. पार्टी हाईकमान ने जवाबदारी सौंपी तो इस बार चिंचवड में परिवर्तन लाकर रहूंगा. ऐसा नाना काटे ने पत्रकार परिषद में कहा. इस अवसर पर अब तक रहे विरोधपक्ष नेता दत्ता काका साने, वरिष्ठ नगरसेविका मंगलाताई कदम, नगरसेवक मोरेश्‍वर भोंडवे, जावेद शेख, ऊषा संजोग वाघेरे, मयूर कलाटे, धनंजय भालेकर, पार्टी के कार्याध्यक्ष प्रशांत शितोळे, डब्बू आसवानी, निकिता कदम, राजू बनसोडे, वैशाली काळभोर आदि नगरसेवक समेत रहाटणी परिसर के सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
महापौर ने कराया 2 घंटे इंतजार – आज विरोधी पक्षनेता पद पर नियुक्ति का दिन था. सुबह 11 बजे का वक्त निर्धारित था. नाना काटे अपनी फौज फाटा और कई राकांपा नगरसेवक के साथ महापौर कार्यालय पहुंचे. जहां उनको महापौर के हाथों नियुक्ति पत्र लेना था. मगर महापौर राहुल जाधव करीबन 1 बजे अपने कार्यालय पहुंचे. 2 घंटे नाना काटे खडे होकर इंतजार करते रहे. इस बीच नगरसेवक जावेद शेख और वरिष्ठ नगरसेविका मंगलाताई कदम ने महापौर को फोन लगाकर आने के लिए विनंती की. मंगला कदम के फोन जाते ही महापौर कुछ ही मिनटों में पधारे और नाना काटे को नियुक्ति पत्र देकर विरोधी पक्षनेता पद के लिए अधिकृत किया. इसके बाद दत्ता काका साने ने नाना काटे का पुष्पगुष्छ देकत स्वागत किया और विरोधी पक्षनेता पद का पद्भार सौंपा.
नाना काटे ने सत्ताधारी भाजपा को दी चेतावनी – श्री नाना काटे ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा कि दत्ता काका साने ने एक वर्ष जिस तरह विरोधी पक्षनेता का कामकाज किया उसी श्रंखला को आगे बढाते हुए पार्टी लाइन पर काम करुंगा. अच्छे कामों का समर्थन रहेगा. लेकिन सत्ताधारी गलत निर्णय लेकर गलत काम करेगी तो उसका मनपा के अंदर और बाहर तीव्र विरोध करेंगे. प्राधिकरण के बाधित किसानों को 12.5% जमीन वापसी का वादा था. भाजपा 6% का गाजर दिखा रही है. शास्तीकर, रेडझोन, रिंग रोड मुद्दे पर सत्ताधारी भाजपा जनता से वादा खिलाफी कर चुकी है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता चुन चुनकर हिसाब लेगी.
कौन है नाना काटे ?- रहाटणी परिसर से तीन बार नगरसेवक, वर्तमान में पति-पत्नी दोनों नगरसेवक है. स्थायी समिति में एक बार सदस्य रहे. चिंचवड विधानसभा से राष्ट्रवादी कांग्रेस के टिकट पर 2014 में चुनाव लडा और लक्ष्मण जगताप के हाथों पराजित हुए. नाना काटे कुशल बांधकाम व्यावसायिक है. सीधे सरल, हंसमुख व्यक्ति है. अजित पवार के बेहद करीबी समर्थकों में से एक है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *