ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर हादसा , एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर हादसा , एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

पुणे-महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा पुणे-बेंगलुरु नैशनल हाइवे पर हुआ। जहां कार ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार हाइवे के किनारे एक पेड़ से जा टकराई। मरने वाले एक ही परिवार के थे। हादसा पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर सातारा के काशील गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि कार सवार कर्नाटक के धारवाड़ के रहने वाले थे और हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे। पुणे से करीब 115 किलोमीटर दूर सतारा जिले के कशिल के पास हादसा हुआ।
बोरगांव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ऐक्सिडेंट दोपहर 12.45 बजे सतारा के निकट कशिल गांव के पास हुआ। मारे गए सातों लोग एक ही परिवार के लग रहे हैं। हालांकि उनकी शिनाख्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि एसयूवी चालक के वाहन से अपना नियंत्रण खो देने के कारण दुर्घटना हुई और गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।
सूत्रों ने बताया कि ड्राइविंग करते समय ड्राइवर की पलक झपक जाने के कारण यह हादसा हुआ। ऐक्सिडेंट होते ही हाइवे से गुजर रहे अन्य यात्रियों ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गई। जब तब लोगों को कार से निकालकर इलाज के लिए ले जाया जाता सात लोगों की मौत हो चुकी थी।
राहत कार्य के चलते हाइवे पर भारी जाम लग गया। कई लोग गाड़ियां जहां-तहां खड़ी करके घटना स्थल पर पहुंचे। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करके हाइवे पर लगा जाम खुलवाया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *