ताज़ा खबरे
Home / pimpri / हितेश मर्डर के विरोध में पिंपरी बंद 100% सफल

हितेश मर्डर के विरोध में पिंपरी बंद 100% सफल

पिंपरी : होटल के बाहर हुए मामूली विवाद में हितेश गोवर्धनदास मूलचंदानी उम्र 23, निवासी बी ब्लॉक, पिंपरी कैम्प, नामक युवक को अगवा कर उसकी निर्मम हत्या की वारदात से पिंपरी कैम्प के व्यापारियों और नागरिकों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस हत्याकांड के निषेध और हितेश के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर बुधवार को पूरा पिंपरी नगर बंद रखा गया। साथ ही देर रात तक शुरू रहनेवाले बीयर बार और होटलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। बीती शाम हितेश का मृतदेह पिंपरी पुलिस चौकी में ले जाया गया। यहां उसके हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ कर उन्हें फांसी देने और हितेश को इंसाफ देने की मांग की गई्। आज सुबह से ही सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। बंद के दौरान कोई अनुचित घटना न हो इसके लिए इलाके में पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था रखी है।
पिंपरी कैम्प में आज तक रात के समय जो भी झगडा, मारपीट, मर्डर हुआ वो बियर बार, होटलों के अंदर-बाहर हुआ. देर रात तक होटल, बियर बार खुले रहते है. आगे का दरवाजा बंद पीछे का दरवाजा चालू. पुलिस को खबर नहीं ऐसा भी नहीं. पुलिस के आशीर्वाद से देर रात तक होटल चलते है. अगर गलती से चौकी लेवल का कोई एपीआई बंद कराने पहुंचता है तो होटल मालिक उसके सीनियर को फोन कर बात कराता है. सीनियर का आदेश पाते ही एपीआई वापस लौट आता है. देर रात होटल में शराब-कबाब के लिए किस तरह के ग्राहक आते होंगे यह भी बताने की जरुरत नहीं. गुंडे, हत्यारे, रिकॉड वाले बदमाश, माल लेकर पैसे न देना, फिर वाद विवाद, मारपीट मर्डर तक बातें पहुंच जाती है. इन सबकी मेन बीमारी देर रात तक होटल का चलना है. कल हितेश नामक होनहार युवक की बेरहमी से हत्या हो जाती है जिसका झगडे से कोई दूर दूर तक संबंध नही. उसका गुनाह केवल इतना था कि झगडा मिटाने पहुंच गया.
मंगलवार के तड़के तीन बजे के करीब पिंपरी स्टेशन के पास कुणाल होटल के सामने पेशाब करने से मना करने पर होटल के कर्मचारियों और कुछ लोगों में विवाद हुआ्। उनके कुछ साथी पास में जीप में बैठे थे। हाथापाई के बाद होटल के कर्मचारियों ने झगड़ा करनेवालों में से एक को पकड़ लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही होटल मालिक का चचेरा भाई लखन सुखेजा, हितेश और अपने दोस्तों के साथ, कराची चौक में पहुंचा। जब ये लोग वहां पहुंचे तब विवाद और हाथापाई शुरू थी। बाहर जीप में बैठे लोगों ने हितेश से मारपीट कर उसे जबरन जीप में बिठाया और उसे लेकर पिंपरी चौक चले गए्। सुखेजा ने कर्मचारियों द्वारा कब्जे में लिए आरोपी के जरिए हितेश को अगवा करनेवाले उसके साथियों से संपर्क साधा और हितेश को छोड़कर अपने साथी को ले जाने को कहा। मगर उन्होंने हितेश को छोड़ने से मना कर दिया।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *