ताज़ा खबरे
Home / pimpri / चिंचवड में भाजपा उम्मीदवार को करुंगा क्लीन बोल्ड – भोंडवे

चिंचवड में भाजपा उम्मीदवार को करुंगा क्लीन बोल्ड – भोंडवे

पिंपरी- अगर इंडिया टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो सकती है तो चिंचवड से भाजपा उम्मीदवार क्लीन बोल्ड क्यों नहीं हो सकता. अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस ने टिकट दिया तो पूरी ताकत लगाकर बॉलिंग करुंगा और भाजपा का जो कोई उम्मीदवार होगा उसे क्लीन बोल्ड करके ही रहूंगा. ऐसी शेर की दहाड राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नगरसेवक मोरेश्‍वर भोंडवे ने की.
श्री मोरेश्‍वर भोंडवे आज हमारे संवाददाता से वार्तालाप में बिना किसी का नाम लिए बोले कि देश में इंदिरा गांधी चुनाव हार सकती है तो चिंचवड विधानसभा चुनाव में भाजपा का उम्मीदवार क्यों नहीं हार सकता? मैं मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति हूं. साखर की तरह घुल मिल जाता हूं. लोकतंत्र में सबको एकजुट करके, सबकी नाराजगी दूर करके एक बडी ताकत बनाकर चिंचवड की जंग जीती जा सकती है.
राष्ट्रवादी कांग्रेस के टिकट में मजबुत दावेदारी के बारे में कहा कि लगातार दो बार नगरसेवक चुनकर आता हूं. मेरा बडा भाई भी दो बार नगरसेवक चुनकर आया. कै. रामकृष्ण मोरे के समय से पूरा परिवार राजनीति में सक्रिय होकर जनता की सेवा कर रहा है. चिंचवड विधानसभा का चुनाव लड चुका हूं. लंबा अनुभव है. पार्थ पवार को लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक मत मेरे ही गृह क्षेत्र परिसर से मिला. नदिया के पार से आज तक किसी को टिकट नहीं मिला. चिंचवड गांव, रावेत, मामूर्डी, किवळे आदि परिसर में कुल 2 लाख 40 हजार वोटर है. सबकी इच्छा है कि इस बार नदिया के पार से राष्ट्रवादी अपना उम्मीदवार मैदान में उतारे. अगर पार्टी हाई कामन उम्मीदवार बनाती है तो धोबिया पछाड दांव से भाजपा के उम्मीदवार को चारों खाने चित्त करके रहुंगा. ऐसा आत्मविश्‍वासी दावा नगरसेवक मोरेश्‍वर भोंडवे ने किया.
श्री भोंडवे ने पानी के मुद्दे पर एक पत्र आयुक्त दिया है जिसमें यह मांग है कि बरसात होने से पवना डैम में पानी पर्याप्त मात्रा में इकट्ठा हो चुका है. अब हर दिन पानी सप्लाई की जानी चाहिए और आम जनता को पानी समस्या से छुटकारा मिलना चाहिए.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *