ताज़ा खबरे
Home / pimpri / काळेवाडी में लोहा व्यापारी ने किया सोसायटी बिल्डिंग की जमीन पर कब्जा

काळेवाडी में लोहा व्यापारी ने किया सोसायटी बिल्डिंग की जमीन पर कब्जा

पिंपरी- कालेवाडी के विजयनगर में एक लोहा कारोबारी ने पडोस की एक सोसायटी बिल्डिंग की स्पेस वाली जमीन पर बलजबरी कब्जा जमा लिया है. इसकी शिकायत सोसायटी के सदस्यों ने पालिका आयुक्त से की है. इस बारे में समाजवादी पार्टी ने मनपा आयुक्त को एक पत्र सौंपकर मांग की है कि सोसायटी की जमीन पर जो अतिक्रमण हुआ उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए. जमीन खाली कराके सोसायटी के हवाले किया जाए. अन्यथा आंदोलन करेंगे. ऐसी चेतावनी समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष रफिक भाई कुरैशी, बी.डी, यादव, सालार शेख, नरेंद्र पवार, बाबा नदाफ ने दी है.
आओ बताते हैं कि मामला क्या है. विजयनगर में सुखवानी डिस्कवर नामक सोसायटी है. इस इमारत की मंजूर नकाशा के अनुसार बिल्डर ने इमारत के पूर्वी हिस्से में 6 मीटर रास्ता छोडा है. इस रास्ते का इस्तेमाल आने जाने के लिए ना होकर संबंधित कृष्णा स्टील व्यापारी द्धारा अतिक्रमण किया गया. पहले उसका छोटा वर्क शॉप हुआ करता था. मगर उसके सामने की सोसायटी का 6 मीटर रास्ता को घेर कर पत्राशेड मारकर अतिक्रमण कर लिया है. लोहे का कारोबार करने से कान भेदी आवाजें, शोरशराबा रहता है. जिससे सोसायटी में रहने वालों की शांति भंग हो रही है. महिलाए, स्कूली बच्चे बेहद परेशान है. बांधकाम विभाग के खब्बूगिरी अधिकारियों कर्मचारियों की मिलिभगत के बिना अतिक्रमण करना संभव नहीं.
पिंपरी चिंचवड शहर समाजवादी पार्टी ने मनपा आयुक्त को चेतावनी पत्र देकर कहा है कि जल्द से जल्द अतिक्रमण पर कार्रवाई की जाए अन्यथा तीव्र आंदोलन करेंगे.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *