ताज़ा खबरे
Home / pimpri / चिंचवड में लक्ष्मण जगताप को टक्कर देंगे संदीप वाघेरे

चिंचवड में लक्ष्मण जगताप को टक्कर देंगे संदीप वाघेरे

पिंपरी- महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का बिगुल अभी बजा नहीं लेकिन पिंपरी चिंचवड की राजनीति का पारा गर्म है. चिंचवड से विधानसभा का चुनाव लडने की इच्छा जाहिर करके आज भाजपा नगरसेवक संदीप वाघेरे ने खलबली मचा दी.
श्री संदीप वाघेरे आज मनपा भवन के विरोधी पक्षनेता कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि अगर नरेंद्र मोदी गुजरात छोडकर यूपी के वाराणासी सीट से चुनाव लड सकते है तो मैं नदिया के पार चिंचवड से चुनाव क्यों नहीं लड सकता है. पिंपरी विधानसभा अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है तो पडोस वाली सीट चिंचवड से चुनाव क्यों नहीं लडा जा सकता. श्री वाघेरे ने यह नहीं बताया कि किस पार्टी से चुनाव लडेंगे.? क्योंकि चिंचवड से भाजपा के वर्तमान विधायक लक्ष्मण जगताप है. उनका टिकट कटना नामुमकिन है. तो फिर क्या श्री वाघेरे निर्दलीय या दूसरी किसी पार्टी से चुनाव लडने की ओर इशारा कर रहे है. यह बात अभी साफ नहीं हो सकी. लेकिन राष्ट्रवादी कांग्रेस के स्थानीय नेताओं व नगरसेवकों से उनके संबंध मधुर है. चिंचवड से अभी तक राष्ट्रवादी की ओर से मयूर कलाटे, नाना काटे, भोंडवे, भाऊसाहेब भोईर टिकट के प्रबल दावेदार माने जाते है. अगर संदीप वाघेरे चुनावी मैदान में उतरते है तो लक्ष्मण जगताप को सीधी टक्कर देने की स्थिती में रहेंगे.
आपको बताते चलें कि पिंपरी प्रभाग से संदीप वाघेरे पहली बार भाजपा के टिकट से लगभग 16 हजार रिकॉर्ड तोड मतों से विजयी हुए है. राज्यसभा सांसद अमर साबळे समर्थक माने जाते है. संदीप वाघेरे चुनाव लडने की अपनी मंशा जाहिर की तो अंदरखाने में जरुर कोई खिचडी पक रही है. चिंचवड, भोसरी सीट पर इस बार बडी टक्कर होने जा रही है. टिकट मिले ना मिले इच्छुक उम्मीदवार लंगोट कसकर राजनीति के अखाडे में उतरने के लिए व्याकुल है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *