ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भाजपा नगरसेवक पर फायरिंग, अपराधी बेलगाम, पुलिस नाकाम

भाजपा नगरसेवक पर फायरिंग, अपराधी बेलगाम, पुलिस नाकाम

देहूरोड- देहूरोड छावणी बोर्ड के भाजपा नगरसेवक विशाल उर्फ जिंकी खंडेलवाल पर दो अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की. यह घटना कल शाम 7.30 बजे देहूरोड में घटी. जख्मी हालत में नगरसेवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.
मिली जानकारी के अनुसार देहूरोड के पंडित नेहरु मंगल कार्यालय के सामने खंडेलवाल का कार्यालय है. गुरुवार शाम कामकाज निपटाकर कार्यालय से बाहर निकलते समय दो बंदुकधारी हमलावर उन पर फायरिंग करके फरार हो गए. एक गोली खंडेलवाल के पैर में लगी है. तुरंत उनको नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. देहूरोड पुलिस आगे की जांच पडताल में जुट गई है.
आपको बताते चलें कि पिंपरी चिंचवड शहर तथा आसपास के परिसर में इन दिनों क्राइम ग्राफ काफी तेजी से बढा है. नया पुलिस आयुक्तालय होने से लोगों को लगा कि क्राइम कंट्रोल होने में मदद होगी मगर अपराध तेजी के साथ बढा है. कल ही मनपा के विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल पुलिस कमिशनर से मिलकर अपने कार्यालय में हुई तोडफोड की घटना के मुख्यसूत्रधार को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व उनको तथा उनके परिवार को जान का खतरा होने की बात कही. शहर में कई गैंगवार सक्रिय है. कई तडीपार अपराधी खूलेआम घूम रहे है. लेकिन पुलिस लगाम लगाने पर नाकाम है. काळेवाडी, ओटास्कीम, भाटनगर, भोसरी परिसर, चिखली, साने-मोरे वस्ती संवेदनशील एरिया है.
शहर में बढते अपराध का एक बडा मुख्य कारण दो नंबर के धंधे भी है. शहर में पुलिस के आशीर्वाद से खुलेआम मटका,जुगार, कच्ची शराब, गुटखा, मिलावटी का धन्धा जोरों से चल रहे है. इन अड्डों पर शातिर, नामचीन, पुलिस रिकॉडेड, तडीपार, हत्या दोषी अपराधियों का डेरा है. ऐसी कोई पुलिस स्टेशन की सीमा नहीं जहां ये सारे गोरखधंधे न चलते हो. स्थानीय राजनेता, अपराधी, पुलिस की मिलिभगत से अवैध धंधे फलफूल रहे है. अगर क्राइम को रोकना है तो पुलिस आयुक्त को सबसे पहले नीचे से जड को काटना होगा. मीडिया में खबरें छपने पर छिखावा के लिए कार्रवाई होती है फिर दो चार दिनों में अवैध अड्डे गुलजार हो जाते है. शहर में दिनदहाडे नगरसेवक, विरोधी पक्षनेता पर हमले हो रहे तो समझा जा सकता है कि आम जनता किस दहशत के तले जी रही है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *