ताज़ा खबरे
Home / pimpri / प्रचार खत्म होते ही अजित पवार को छोडना पडेगा मावल

प्रचार खत्म होते ही अजित पवार को छोडना पडेगा मावल

पालकमंत्री डरे अजित दादा की दहशत से, चुनाव आयोग, पुलिस कमिशनर से शिकायत
पिंपरी-पुणे के पालकमंत्री गिरीश बापट आज अजित पवार के दहशत से डरे डरे नजर आए. आज पत्रकार परिषद में कहा कि अजितदादा पवार और बारामती से आए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता चुनावी माहौल को बिगाडने की जुगत में है. मतदाताओं को डराने धमकाने, प्रलोभन देने की संभावना है. बापट ने कहा कि वो एक शिष्टमंडल के साथ चुनाव आयोग और पुलिस कमिश्‍न को मिलकर एक शिकायत पत्र देकर मांग करेंगे कि चुनाव प्रचार खत्म होते ही अजितदादा समेत सभी बारामती के कार्यकर्ताओं को मावल छोडकर जाने का निर्देश दें. पत्रकार परिषद में भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप, सांसद अमर साबळे, महापौर राहुल जाधव, शिवसेना विधायक गौतम चाबुकस्वार, मनपा सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार, स्थायी समिति सभापति विलास मडेगिरी, अमोल थोरात आदि मान्यवर उपस्थित थे.
श्री बापट ने कहा कि पैसा व धमकी से वोट मिलते नहीं उल्टा मतदाताओं में गलत संदेश जाता है. विरोधियों ने आज तक जो आरोप लगाए वह झुठे निकले. उनको कोर्ट व सार्वजनिक माफी मांगनी पडी. राज ठाकरे के प्रचार व आरोप से कोई फर्क नहीं पडेगा. मतदाता राज ठाकरे को गंभीरता से नहीं लेती. पुणे, बारामती, शिरुर, मावल की सीट युति जीत रही है. हर विधानसभा से कम से कम 10-15 हजार की लीड मिलेगी. मावल लोकसभा क्षेत्र में विकास संबंधित घोषणापत्र पालकमंत्री बापट के हाथों विमोचन किया गया. घोषणपत्र के विमोचन के समय श्रीरंग बारणे मौजूद नहि थे.
आज संपन्न हुई भाजपा नगरसेवक, पदाधिकारियों की बैठक के बारे में बताया कि हर नगरसेवक को जिम्मेदारी दी गई है कि वो अपने वॉर्ड से लीड दें. अगर किसी के वॉर्ड से कम मतदान श्रीरंग बारणे को मिलता है तो चुनाव बाद ऑडिट करेंगे और नगरसेवक पर एक्शन लेंगे. एक बूथ 20 युथ की तर्ज पर तैयारियां हो चुकी है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *