ताज़ा खबरे
Home / pimpri / मोदी सरकार में मुसलमान आतंकवादी, दलित है नक्सलवादी – नवाब मलिक

मोदी सरकार में मुसलमान आतंकवादी, दलित है नक्सलवादी – नवाब मलिक

शरद पवार प्रधानमंत्री के रेस में नहीं, बनेंगे किंगमेकर- नवाब मलिक
राष्ट्रवादी-कांग्रेस को मिलेगी 28 सीटें, 23 मई मोदी के विदाई का दिन
मुसलमानों को कुत्ता बोलने वाले को दिल्ली के तख्त से हटाने का वक्त
मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं, पुलवामा शहीद जवान एकमात्र सहारा
केंद्र के दो मंत्री गडकरी, अहिर चुनाव हारेंगे
बिकाऊ मीडिया में ओपनियन मेकिंग पोल का खेल
मोदी को 200 सीट जुटाने में निकलेगा दम
23 मई को दिल्ली में बडा धमाका, उड जाएगी मोदी की कुर्सी

पिंपरी-केंद्र की मोदी सरकार ने पांच सालों में मुसलमानों को आतंकवादी और दलितों को नक्सलवादी घोषित करने का काम किया. मुसलमान- दलित विरोधी मोदी सरकार को उखाड फेंकने का वक्त आ गया. गुजरात दंगों के बाद मरने वाले मुसलमानों को कुत्ता कहने वाले जालिम हकिम को दिल्ली के तख्त से हटाने का वक्त आ गया. ऐसी अपील राष्ट्रवादी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने की. आज श्री मलिक शिरुर से राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. अमोल कोल्हे के प्रचारार्थ नेहरुनगर में आयोजित मुस्लिम समाज के सम्मेलन में बोल रहे थे.इस अवसर पर पूर्व महापौर हनुमंत भोसले, विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने, पूर्व महापौर डॉ. वैशाली घोडेकर, नगरसेवक जावेद शेख,मोहम्मद भाई पानसरे आदि मान्यवर मंच पर उपस्थित थे.
श्री मलिक ने आगे कहा कि मोदी ने पांच साल फ्लॉप सरकार चलाई. लोगों को दुख तकलीफ के सिवाय कुछ नहीं दिया. जो वादा जनता से किया वो पूरा नहीं कर सके. चुनावी प्रचार में उपलिब्धयां गिनाने के लिए उनके पास कोई मुद्दा नहीं. इसलिए पुलवामा हमले के शहीद जवानों का सहारा लेकर देश की जनता की भावनाओं को भडकाकर वोट मांग रहे है.केंद्र के दो मंत्री हंसराज अहिर और नितिन गडकरी चुनाव हार रहे है. यह चौंकाने वाला नतीजा 23 मई को देखने को मिलेगा. पिछले चुनाव में 32 प्रतिशत वोट पाकर मोदी सत्ता में काबिज हुए जबकि 69 प्रतिशत विरोधी पार्टियों के हिस्से में गया. मगर अलग अलग लडने से वोटों का बंटवारा हुआ. इस बार यूपी में सपा-बसपा-रालोद एक साथ महागठबंधन बनाकर लड रहे है. 80 में से 50 सीट जीतेंगे, कांग्रेस को 5 सीट मिलेगेी. बिहरार , झारखंड में भी एनडीए की सीटें घटेगी. 200 सीट जुटाने में मोदी का दम निकल जाएगा.
बिकाऊ मीडिया पर मलिक बरसते हुए कहा कि एक्जिट पोल नहीं ओपनियन मेकिंग पोल का खेल चल रहा है. 23 मई को बडा धमाका होगा जिसमें मोदी की कुर्सी उड जाएगी. महाराष्ट्र में राकांपा-कांग्रेस गठबंधन को 28 सीटें मिलने का दाव नवाब मलिक ने किया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शरद पवार प्रधानमंत्री के रेस में नहीं, लेकिन किंगमेकर की भूमिका में नजर आएंगे. यूपीए की सरकार आ रही है और एनडीए की सरकार जा रही है. अंत में मुस्लिम भाईयों से अपिल की है कि डॉ. अमोल कोल्हे और पार्थ पवार के पक्ष में घडयाल चिन्ह की बटन दबाकर भारी मतों से जीताने का मिशन अपने हाथों में ले.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *