ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे में होगी एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग

पुणे में होगी एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग

पुणे. फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की शूटिंग गुजरात और पुणे में करने की घोषणा की। जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे।

पुणे में 20 दिन रहेगी यह टीम 

हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर अब आरआरआर की स्टार कास्ट गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए वडोदरा पहुंच चुकी है। वहां से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे आएगी और यहां 20 दिन बिताएगी।

पहली बार पुणे में होगी इतनी बड़ी फिल्म की शूटिंग

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, “अप्रैल में पहले गुजरात और फिर पुणे में दक्षिण भारत और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा, जब किसी मेगा स्टारर फिल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फिल्माया जा रहा है। इस हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी, जहां अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में रहेंगी।”सच्ची घटना पर आधारित है यह फिल्म एस एस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आखिरकार पूरी हो गई।” अजय देवगन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, ‘आरआरआर’ 30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *