ताज़ा खबरे
Home / pimpri / म्यूजिक विडियो बनाने के लिए नाबालिग लड़के ने चुराईं लाखों की बाइक्स

म्यूजिक विडियो बनाने के लिए नाबालिग लड़के ने चुराईं लाखों की बाइक्स

पुणे-महाराष्ट्र के पुणे में एक 16 वर्षीय लड़के को मोटरसाइकल चुराने के आरोप में मंगलवार को हिरासत में लिया गया। पुणे पुलिस की साइबर क्राइम सेल के मुताबिक, लड़के ने टेस्ट राइड के बहाने बाइक चुराई और वह किसी की मदद से ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बेचने वाला था।पिछले कुछ महीनों में भारती विद्यापीठ और कोंढवा छाने में ऐसे पांच मामले दर्ज हुए थे। इस लड़के को हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस का कहना है कि तीन मामले सॉल्व हो गए हैं और उसके पास से 5.50 लाख रुपये की मोटरसाइकलें बरामद हुई हैं। जानकारी के मुताबिक, यह लड़का सिर्फ उन्हीं लोगों से संपर्क करता था, जो ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर स्पोर्ट्स बाइक्स बेचते थे।
इंटरनैशनल हिप-हॉप से था प्रभावित

पुलिस ने बताया कि यह लड़का अपने प्रोफाइल के लिए म्यूजिक विडियो बनाना चाहता था। वह इंटरनैशनल हिप-हॉप म्यूजिक विडियो से प्रभावित था और वैसा ही विडियो खुद के लिए करना चाहता था। वह अपने शूट किए हुए विडियो से ही म्यूजिक विडियो बनाने के चक्कर में थे। इसके अलावा वह इन चोरी की बाइक्स को फोटो खिंचाने के लिए किराए पर भी देता था। हाल ही में उसने 10वीं कक्षा परीक्षा दी है।
पुलिस ने बताया कि इस लड़के ने बाइक चोरी के लिए फर्जी ईमेल आईडी के माध्यम से फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल भी बनाए थे। उसने कहीं पर भी अपना मोबाइल नंबर या आईडी कार्ड शेयर नहीं किया था। वह बाइक खरीदने से पहले टेस्ट राइड के लिए बुलाता था और मौका पाते ही बाइक लेकर फरार हो जाता था।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *