ताज़ा खबरे
Home / pimpri / श्रीरंग बारणे को लक्ष्मण के ऑक्सीजन की जरुरत

श्रीरंग बारणे को लक्ष्मण के ऑक्सीजन की जरुरत

पिंपरी- मावल लोकसभा के चुनाव पर पूरे देश की नजर है. अजित पुत्र के चुनाव मैदान में कूदने के बाद पवार परिवार के लिए यह चुनाव नाक का विषय बन गया है. इस चुनाव को जीतने के लिए वर्तमान में पूरा पवार परिवार बारामती से आकर पिंपरी चिंचवड शहर और आस पास के परिसर में डेरा डाले है. अजित पवार खुद मावल चुनाव की मॉनिटरिंग कर रहे है. रुझानों की बात करें तो आजतक शिवसेना-भाजपा उम्मीदवार श्रीरंग बारणे की स्थिति बेहतर दिखाई दे रही है. मतदाताओं के मन में क्या है अभी पिक्चर साफ नहीं है. लेकिन पवार परिवार यह चुनाव जीतने के लिए कुछ भी करेगा. यह चर्चा जोर पकडने लगी है. ऐसे हालात बनते है तो श्रीरंग बारणे आयसीयू में जा सकते है. ऐसे में भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप की ऑक्सीजन की जरुरत बारणे को पडेगी. अब सवाल उठता है कि क्या लक्ष्मण जगताप ऑक्सीजन सिलेंडर बारणे के लिए लेकर आएंगे?

लक्ष्मण-बारणे एक दूसरे के धूर विरोधी है यह जग जाहिर है. शिवसेना नेता नीलम गोर्‍हे, राज्यसभा सांसद संजय राऊत ने दोनों का मनोमिलन कराने का असफल प्रयास कर चुके है. कल राज्य के जलसंपदा मंत्री गिरिश महाजन लक्ष्मण जगताप के निवास पर बारणे की तरफ से पैरवी करने पहुंचे. साथ में शिवसेना विधायक अँड गौतम चाबुकस्वार भी मौजूद थे. काफी देर तक लंबी मंत्रणा चली. कई मुद्दों पर चर्चा हुई. आखिरकार लक्ष्मण जगताप मान गए. आगामी दो दिनों में चुनाव प्रचार करने के लिए हामी भर दी है.पिंपरी आंबेडकर चौक में भाजपा शिवसेना के उम्मीदवारों के लिए मध्यवर्ती चुनावी कचहरी बनने रही है. जिसका उद्घाटन भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप के हाथों होगा. उससे पहले या उसी दिन संयुक्त प्रेस वार्ता होगी. शिरुर-मावल के शिवसेना उम्मीदवारों की चुनावी प्रचार कमान खुद लक्ष्मण जगताप संभालने वाले है. ऐसी जानकारी शिवसेना विधायक गौतम चाबुकस्वार ने हमारे संवाददाता को दी है.
अगर शिरुर और मावल के शिवसेना उम्मीदवारों को लक्ष्मण जगताप का दिल से ऑक्सीजन मिलता है तो दोनों सीटों पर मुकाबला बडा दिलचस्प देखने को मिलेगा. ऐसे में महाराज और युवराज दोनों संकट में फंस जाए तो कोई ताजुब नहीं.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *