ताज़ा खबरे
Home / pimpri / शास्तीकर अभी जिंदा है…शितोळे ने जगताप को क्यों ललकारा

शास्तीकर अभी जिंदा है…शितोळे ने जगताप को क्यों ललकारा


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड के 82 हजार अवैध बांधकाम धारकों को एक बार फिर भाजपा ने गाजर दिखाते हुए टाइगर अभी जिंदा है कि तर्ज पर शास्तीकर अभी जिंदा है का मुद्दा प्रलंबित रखा ताकि हर चुनाव में जनता को गाजर दिखाकर ब्लैकमेल किया जाए. संपूर्ण शास्तीकर माफी का वादा करने वाली भाजपा अपने वादे को पूरा करने में असफल रही. राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे ने आज पत्रकार परिषद में ऐसा कहा. कार्याध्यक्ष प्रशांत शितोले, विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने भी उपस्थित थे.
भाजपा के पत्रकार परिषद के तुरंत बाद राष्ट्रवादी ने भी पत्रकार परिषद लेकर भाजपा के शास्तीकर माफी की हवा निकाल दी. प्रशांत शितोले ने सवाल खडा करते हुए कहा कि मनपा आयुक्त को भेजे गए पत्र और गुमनाम जीआर की प्रति में संदेह है. 8 मार्च को आयुक्त के नाम जारी पत्र का मतलब यही निकलता है कि आज से आगे का शास्तीकर 1 एक हजार फुट तक माफ होगा. लेकिन जब से शास्तीकर लागू हुआ और जो धारक शास्तीकर भरा है उस बारे में तस्वीर साफ नहीं. लागू होने से लेकर आज तक का शास्तीकर भरना पडेगा ऐसा साफ दिखाई दे रहा है.दूसरी ओर जिस धारक ने शास्तीकर ईमानदारी से समय पर भरा उसको चक्रवृद्धि व्याज के साथ पैसा वापस मिलना चाहिए. इस बारे में भाजपा के लडडू पेढा बांटने वाले स्थानीय नेता खुलासा करना चाहिए.
मावल सीट भाजपा को मिलें और चुनाव लडने की इच्छा रखने वाले चुनाव लडकर दिखाएं. राकांपा भी चाहेगी कि मावल सीट भाजपा को ही मिलें शिवसेना से ज्यादा भाजपा के उम्मीदवार को हराने में राष्ट्रवादी को मजा आएगा. प्रशांत शितोले ने ऐसी चुनौती देते हुए लक्ष्मण जगताप को ललकारा.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *