ताज़ा खबरे
Home / pimpri / सभापति चुनाव में भाजपा के विलास मडेगिरी विजयी

सभापति चुनाव में भाजपा के विलास मडेगिरी विजयी

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के स्थायी समिति सभापति के लिए आज हुए चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार विलास मडेगिरी विजयी हुए. बागी उम्मीदवार शीतल शिंदे ने अपना पर्चा वापस लेने के बाद भाजपा के मडेगिरी और राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार मयूर कलाटे के बीच मतदान हुआ जिसमें मडेगिरी के पक्ष में भाजपा कोटे के सभी 11 वोट और शिवसेना से राहुल कलाटे का एक वोट ऐसा कुल 12 वोट मिला. जबकि राकांपा के उाम्मीदवार मयूर कलाटे को 4 वोट मिला. पीठासीन अधिकारी और पुणे जिला परिषद के मुख्यकार्यकारी अधिकारी अर्जून मांढरे ने विलास मडेगिरी को विजयी घोषित किया. इस अवसर पर राज्यसभा सांसद अमर साबळे, महापौर राहुल जाधव, सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार समेत स्थायी समिति के सभी 16 सदस्य उपस्थित थे.
विलास मडेगिरी ने कहा कि भाजपा के वो सच्चा व ईमानदार कार्यकर्ता है. पिछले साल इच्छुक थे मगर ममता गायकवाड को दिया गया. फिर भी पार्टी के प्रति वफादार रहा. यही कारण है कि पार्टी के हाईकमान ने इस बार उन्हे न्याय दिया. शहर के रास्ते, पानी, स्चच्छता समेत बडे प्रकल्पों, केंद्र के प्रकल्पों को समय पर पूरा करने के लिए जोर दिया जाएगा.
दूसरी ओर मुख्यमंत्री और नागपुर आरएसएस हेडक्वार्टर से अगले साल के लिए आश्‍वासन मिलने के बाद शीतल शिंदे ने अपना नामांकन वापस लिया है. ऐसी चर्चा है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *