ताज़ा खबरे
Home / pimpri / बागी शीतल शिंदे के समर्थन में भाजपा नाराज गुट मुंबई में

बागी शीतल शिंदे के समर्थन में भाजपा नाराज गुट मुंबई में


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा के स्थायी समिति सभापति पद के बागी भाजपा नगरसेवक शीतल शिंदे के समर्थन में भाजपा के नाराज गुट मुंबई में डेरा डाले है. ये नाराज गुट मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे, कोर कमेटी से मिलकर अपनी बात रखेगा. प्राधिकरण के सभापति सदाशिव खाडे, राज्य लेखा परिक्षण समिति के अध्यक्ष डॉ. सचिन पटवर्धन, कुछ नगरसेवक, आरएसएस, विहिप के कुछ पदाधिकारी मुंबई गए है. राज्यसभा सांसद अमर साबळे पहले से ही मुंबई में है. ऐसी विश्‍वनीय सूत्रों से जानकारी मिली है. सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार और सभापति पद के अधिकृत उम्मीदवार विलास मडेगिरी को भी साथ ले गए है ऐसी जानकारी भी छनकर आ रही है. माना जा रहा है कि लक्ष्मण जगताप ने आखिरी क्षण में अपने समर्थक विलास मडेगिरी का नाम फाइनल करने में अहम भूमिका निभायी. अब कोर कमेटी इस निर्णय को पलटती है या फिर शीतल शिंदे को कोई ठोस आश्‍वासन देकर वेट एन्ड वॉच का आदेश देती है यह देखना दिलचस्प होगा.लेकिन इतना तय है कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. भाजपा में दो गुट खुलकर सामने आ गए है. भविष्य में भाजपा के बढते स्पीड को ब्रेक या एक्सीडेंट होने का खतरा मंडरा रहा है. इस स्थिति तक पहुंचने के लिए राष्ट्रवादी को जहां 15 साल लगे वहीं भाजपा में 2 साल के अंदर बगावती सुर देखने को मिल रहा है.
आज बागी उम्मीदवार शीतल शिंदे ने पत्रकार परिषद में कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है. वो भाजपा के वफादार सिपाही है. कोर कमेटी न्याय देगी ऐसा विश्‍वास है.स्थानीय सभी नेता उनके साथ थे. नाम भी फाइनल था फिर आखिरी वक्त नाम कैसे कटा ये सवाल का जवाब आज तक नहीं मिला. कोर कमेटी के निर्णय के मुताबिक एक एक साल स्थायी समिति में सबको जगह दी जाएगी ऐसा निर्णय हुआ था. फिर ऐसा क्या कारण है कि लगातार दूसरी बार विलास मडेगिरी को बरकरार रखकर सभापति उम्मीदवार बनाया गया. चेहरा देखकर अगर निर्णय बदला जाएगा तो भाजपाईयों ,नगरसेवकों, कार्यकर्ताओं में गलत संदेश जाएगा. 7 मार्च को अंतिम निर्णय लूंगा कि क्या करना है.
आज शीतल शिंदे आत्मविश्‍वास से भरे दिखे उनको विश्‍वास है कि हाईकमान उनके साथ न्याय करेगा. भाजपा में कुछ भी हो सकता है. अगर उम्मीदवार बदला जाता है तो कोई आश्‍चर्य की बात नहीं. सकी नजरें दूसरे विधायक महेशदादा लांडगे की ओर लगी है कि स्थायी समिति में 3 समर्थक सदस्यों को क्या फरमान सुनाते है. अगर शीतल शिंदे के बाजू खडे होते है तो राष्ट्रवादी के 4, शिवसेना 1 की मदद से बागी शितल शिंदे बाजी मार सकते है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *