ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भोसरी के गांव मेला मैदान में राष्ट्रवादी की गरजेंगी तोपें

भोसरी के गांव मेला मैदान में राष्ट्रवादी की गरजेंगी तोपें

पिंपरी-भोसरी के गांव मेला मैदान में राष्ट्रवादी कांग्रेस की महासभा होने जा रही है. इस सभा में राष्ट्रवादी के बडे नेताओं की तोपें गरजेंगी और यहीं से चुनावी प्रचार का शुभारंभ होगा. 5 मार्च शाम 5 बजे इस महासभा का आयोजन किया गया है. पूर्व उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार, छगन भुजबल, धनंजय मुंडे. दिलिप वलसे पाटिल, डॉ. अमोल कोल्हे, विलास लांडे, समेत कई बडे दिग्गज नेता उपस्थित रहेंगे. ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में पिंपरी चिंचवड शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष संजोग वाघेरे पाटिल ने दी.पार्टी प्रवक्ता फजल शेख, विक्रांत लांडे आदि उपस्थित थे.
श्री वाघेरे ने बताया कि आज दोपहर पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलायी गई थी. जिसमें सबको जिम्मेदारी सौंपी गई है. महासभा को सफल बनाने के लिए अपने प्रभाग से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का दिशा निर्देश दिया गया. सभा में 25 हजार लोग उपस्थित रहेंगे. ऐसा दावा श्री संजोग वाघेरे ने किया. पार्टी संगठन को मजबुत करने के लिए बूथ स्तर पर काम हो रहा है. अध्यक्ष आपले दारी के माध्यम से लोगों से सीधे संवाद व मिलने तथा उनकी समस्या को जानने का अभियान हाथ में लिया गया है. दापोडी से इसकी शुरुआत हो चुकी है.
श्री वाघेरे ने बताया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस ने हल्लाबोल, जन जन हाहाकार, जवाब दो आदोलन, निर्धार परिवर्तन यात्रा के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकार की नाकामियों और जनता से वादाखिलाफी के बारे में जनता को बताने व जगाने का काम किया गया .आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के जुमलेबाजी के झांसे में न पडे यह समझाने के लिए भोसरी में महासभा का आयोजन किया गया है. डॉ. अमोल कोल्हे के पार्टी में प्रवेश के सवाल पर कहा कि श्री कोल्हे के आने से पार्टी और मजबुत होगी. कार्यकर्ता और जोश, उर्जा के साथ पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जीताने का काम करेंगे. पालिका में स्थायी समिति सभापति पद के उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि पार्टी की ओर से मयुर कलाटे ने पर्चा भरा है. वही उम्मीदवार होंगे. बागी शीतल शिंदे को समर्थन देने ना देने के सवाल पर श्री वाघेरे कन्नी काटते नजर आए.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *