ताज़ा खबरे
Home / pimpri / विधायक महेश लांडगे, महापौर को झटका, आयुक्त ने महासभा के निर्णय को पलटा

विधायक महेश लांडगे, महापौर को झटका, आयुक्त ने महासभा के निर्णय को पलटा


भोसरी हॉस्पिटल निजीकरण पर आयुक्त की रोक, भारी विरोध के आगे झुका प्रशासन
भाजपा नगरसेवक रवि लांडगे राष्ट्रवादी खेमे में, कहा भाजपा के गलत निर्णय के पाप का भागीदार मैं नहीं
भाजपा नगरसेवक ने स्वीकारा विरोधी पक्षनेता का नेतृत्व
पिंपरी- सबसे बडा विवादास्पद व चर्चा का विषय बना भोसरी हॉस्पिटल निजीकरण के मामले में आज एक नया मोड आया जब 40 सामाजिक संघटनों के भारी विरोध के चलते मनपा आयुक्त को महासभा के निर्णय को पलटना पडा और अगली महासभा में चर्चा होने तक निजीकरण और ओपीडी शुरु करने पर रोक लगानी पडी. एक घटनाक्रम और देखने को मिला जब भोसरी से भाजपा नगरसेवक रवि लांडगे अपनी पार्टी के नेताओं पर अविश्‍वास दिखाते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस के खेमे में नजर आए. इतना ही नहीं विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने के कार्यालय में बैठकर अपने आंदोलनकारी साथियों के साथ खुलेआम प्रेस वार्ता की और भाजपा नेताओ के गलत निर्णय के पाप का भागीदार मैं नहीं इतनी बडी बात कही. उनका कहना था कि भाजपा का गलत निर्णय का वो साथ नहीं देंगे. उनके वॉर्ड में भोसरी का यह हॉस्पिटल है जिसे किसी को 30 साल का फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से निजीकरण करने का निर्णय लिया गया. स्थानीय नगरसेवक होने के नाते उनको विश्‍वास में नहीं लिया गया. भाजपा पार्टी मीटिंग में भी उनको नहीं बुलाया जाता. विरोधी पक्षनेता दत्ता साने की प्रशंसा करते हुए कहा कि हॉस्पिटल निजीकरण के विरोध की लडाई में श्री दत्ता साने ने उनका पूरा साथ दिया.
दत्ता साने ने क्या कहा – दूसरी ओर दत्ता साने ने एक बार फिर विधायक महेश लांडगे को निशाने पर लेते हुए कहा कि महेश लांडगे एन्ड कंपनी की रोजी रोटी का इंतजाम 30 साल के लिए करने के मकसद से भोसरी के हॉस्पिटल का निजीकरण किया गया है. आज दत्ता साने के नेतृत्व में भाजपा नगरसेवक रवि लांडगे और कई आंदोलनकारी का एक शिष्टमंडल आयुक्त से मिला और एक निवेदन देकर मांग की है कि हॉस्पिटल पालिका ही चलाए, निजीकरण किसी भी हाल में न हो, आयुक्त ने सभी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आश्‍वासन दिया है कि अगली महासभा में इस विषय पर दोबारा चर्चा कराया जाएगा तब तक के लिए निजीकरण और ओपीडी शुरु करने पर रोक लगाई जाएगी. विरोधियों की यह सबसे बडी जीत मानी जा रही है और महापौर, महेशदादा लांडगे की हार.
एकनाथ पवार ने क्या कहा – दूसरी तरफ सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार ने कहा कि रवि लांडगे पुराने भाजपाई है. विरोधी पक्षनेता के साथ प्रेस वार्ता में दिखे इसका मतलब यह नही की वो भाजपा से नाराज है. अगर कहीं गलत निर्णय हुआ है तो उसे दुरुस्त किया जाएगा.आयुक्त के पास मैं खुद रवि लांडगे को लेकर गया था. ऐसा एकनाथ पवार ने हमारे संवाददाता को बताया.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *