ताज़ा खबरे
Home / pimpri / सेवा विकास बैंक के खाताधारकों का पैसा सुरक्षित, विरोधी कर रहे बैंक को बदनाम- अमर मूलचंदानी

सेवा विकास बैंक के खाताधारकों का पैसा सुरक्षित, विरोधी कर रहे बैंक को बदनाम- अमर मूलचंदानी


पिंपरी- सेवा विकास बैंक और उसमें खाताधारकों की जमापूंजि पूरी तरह सुरिक्षत है. कुछ विरोधियों द्धारा अफवाह फैलाकर बैंक को बदनाम करने की साजिश कर रहे है. किसी भी अफवाह में खाताधारक न पडे. उनका पैसा हमारे बैंक में सुरिक्षत है. ऐसी भरोसा आज बैंक के चेयरमैन अँड अमर मूलचंदानी खाता धारकों, शेयर होल्डरों दिया.
आज श्री मूलचंदानी एक विडियो जारी करते हुए कहा है कि वो बैंक का किसी भी जांच कराने के लिए तैयार है. बैक ने अपना खुद का ऑडिट कराया है. आरबीआई, सहकार विभाग भी ऑडिट कर चुकी है. कहीं भी किसी भी प्रकार की गडबडी, अनियमितता, घोटाला नही हुआ है. कर्ज देते समय सारे दस्तावेजों की जांच पडताल के बाद ही लोन दिया गया . समय समय पर वसूली भी हो रही है. बैंक फायदे में है ,कोई घाटा नहीं है. बैंक के पास करोडों रुपये की एफडी जमा है. बैक का एनपीए भी ठीकठाक है. जब से बैंक के चेयरमैन पद की कमान संभाली है बैंक की कई शाखाएं खोलकर सैकडों बेरोजगार युवाओं को नौकरी, रोजगार देने का काम किया . विरोधियों की किसी भी प्रकार की दाल नहीं गली तो खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे की तर्ज पर मीडिया, बाजारों में गलत अफवाह फैलाकर बैंक को बदनाम करने की साजिश कर रहे है. ऐसा श्री मूलचंदानी ने कहकर सभी खाताधारकों, शेअर होल्डरों, बैंक कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि अफवाह की बातों में न पडें. घबराने की कोई जरुरत नहीं. बैंंक और जमापूंजि पूर्ण रुप से सुरक्षित है.
आपको बताते चलें कि हाल ही में बैंक के पूर्व चेयरमैन श्री धनराज आसवानी ने एक पत्रकार परिषद बुलाकर बैंक में 350 करोड रुपये के घोटाला होने का दावा किया था. बैंक का एनपीए 50 फीसदी से उपर होने व बैंक डुबने का दावा किया था. साथ ही सहकार व निबंधक विभाग ने बैंक की जांच के लिए अधिकारी श्री जाधववर को नियुक्त किया जो 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट सहकार विभाग को जमा करेंगे.
श्री मूलचंदानी आज एक विडियो जारी करते हुए आसवानी के सभी दावों को झुठा, बेबुनियाद, अफवाह भरा बताया और बैंक पूरी तरह सुरिक्षत होने का भरोसा दिया.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *