ताज़ा खबरे
Home / pimpri / लोनावला रेलवे का जूनियर टिकट कलेक्टर ने की पाकिस्तान समर्थन में नारेबाजी, गिरफ्तारी के बाद सस्पेंड

लोनावला रेलवे का जूनियर टिकट कलेक्टर ने की पाकिस्तान समर्थन में नारेबाजी, गिरफ्तारी के बाद सस्पेंड

पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हो गया। इस घटना के बाद पाकिस्तान को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। जहां एक ओर लोग पाक मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं, वहीं पुणे में जूनियर टिकट कलेक्टर ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुणे-जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकी हमला हुआ्। इस हमले के बाद देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हर तरफ भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लग रहे ह््ैं। पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का आक्रोश सड़क पर कैंडल मार्च के रूप में दिख रहा है, वहीं पुणे रूरल पुलिस ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के आरोप में लोनावला में तैनात जूनियर टिकट कलेक्टर कुमार उपेंद्र बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया है।बता दें कि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान जूनियर टिकट कलेक्टर ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की। आरोपी पर आईपीसी की धारा 153(बी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
रेलवे ने जूनियर टिकट कलेक्टर के खिलाफ लिया ऐक्शन
इस गंभीर मामले पर रेलवे ने ऐक्शन लेते हुए जूनियर टिकट कलेक्टर कुमार उपेंद्र बहादुर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। पुलवामा के लेथीपोरा इलाके में हुए हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने साजिश के शक में दक्षिण कश्मीर के सात लोगों को हिरासत में लिया है। इन संदिग्धों को हिरासत में लिए जाने के बाद एजेंसियों के अधिकारी इनसे पूछताछ कर रहे ह््ैं। इस घटना को लेकर लोगों के मन में काफी गुस्सा उबल रहा है और ऐसे लोगों को गिरफ्तार और सस्पेेंड करना काफी सजी नहीं होगी. टिकट कलेक्टर को फांसी की सजा होनी चाहिए. ऐसी मांग लोगों ने की है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *