ताज़ा खबरे
Home / pimpri / शास्तीकर का पाप लक्ष्मण जगताप का, भाजपा की गंगोत्री में हो गए शुद्ध – दत्ता साने

शास्तीकर का पाप लक्ष्मण जगताप का, भाजपा की गंगोत्री में हो गए शुद्ध – दत्ता साने


1) आज का आंदोलन एक ट्रेलर, पूरी फिल्म 21 फरवरी को दिखाएंगे

2) राष्ट्रवादी के गैरहाजिर नगरसेवकों की खबर लेंगे अजित पवार

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के 63 हजार अवैध बांधकाम धारकों पर जो शास्तीकर की तलवार लटक रही है उसके लिए भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप जिम्मेदार है. यह पाप जगताप ने किया और अब वो भाजपा की गंगोत्री में डुबकी लगाकर शुद्ध हो गए है. ऐसी प्रतिक्रिया मनपा के विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने ने दी. श्री साने से जब हमारे संवाददाता ने यह पूछा कि शास्तीकर का पाप राष्ट्रवादी कांग्रेस की सरकार की देन है ऐसा आरोप सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार ने लगया है तो जवाब देते हुए कहा कि उस समय लक्ष्मण जगताप, आझमभाई पानसरे, महेशदादा लांडगे सभी राष्ट्रवादी कांग्रेस में थे. महेश लांडगे तो उस समय स्थायी समिति के सभापति थे.आज कहां है? शास्तीकर पर क्यों नहीं बोलते.अजितदादा पवार ने इनको पालिका चलाने के लिए फ्री हैंड दे रखा था. हम लोग तो उस समय इनके कार्यकर्ता हुआ करते थे.शास्तीकर का पाप इनकी देखरेख व नेतृत्व में हुआ. आज भले ही राष्ट्रवादी छोडकर मनसे, शेकापा अब भाजपा में शामिल होकर गंगोत्री में शुद्ध हुए हो, लेकिन इनका पाप पीछा नहीं छोडेगा. उस समय शास्तीकर के मुद्दे पर राष्ट्रवादी छोडा, मनसे, शेकापा, भाजपा में गए. आज भी शास्तीकर उनका पीछा कर रहा है तो क्या लक्ष्मण जगताप अब ,आरपीआई, वंचित आघाडी में जाएंगे? ऐसा कटाक्ष दत्ता साने ने किया. अगर शास्तीकर के पाप से पीछा छुडाना है तो लक्ष्मण जगताप को जनता से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए.
आज शास्तीकर, अवैध बांधकाम, रिंग रोड, रेडजोन के मुद्दे पर हुए आंदोलन के बारे में श्री साने ने कहा कि यह एक ट्रेलर था अभी पिक्चर बाकी है. पूरी फिल्म 21 फरवरी को दिखाएंगे. यह सच है कि आज के आंदोलन में 50 पीसदी से ज्यादा लोग दत्ता साने के वॉर्ड चिखली, मोरे वस्ती परिसर से शामिल हुए. अजितदादा पवार के पीए सुनिल मुसळे खुद आंदोलन का मोनिटरिंग करने के लिए आए थे. कुल 38 नगरसेवक में से 25 नगरसेवक शामिल हुए. भाऊसाहेब भोईर शहर से बाहर थे. मंगला कदम बीमार है, योगेश बहल का फोन नॉट रिचेबल था. बाकी डब्बू आसवानी, कालेवाडी के संतोष कोकणे, विनोद नढे, उषा काले, पूर्व महापौर वैशाली घोडेकर, समीर मासुळकर जैसे दिग्गज नगरसेवक क्यों गायब रहे. इसकी रिपोर्ट अजितदादा पवार के पास भेजी गई है.
श्री दत्ता साने ने बताया कि 21 फरवरी को चिंचवड स्टेशन से पिंपरी आंबेडकर चौक तक महामोर्चा निकाला जाएगा और जेल भरो आंदोलन होगा. इसके लिए प्रत्येक नगरसेवक को 3-4 हजार लोगों को लाने का टारगेट दिया गया है. कुल 1 लाख लोग सडक पर उतरेंगे. अगर कोई गैरहाजिर रहा या अपने टारगेट को पूरा नहीं किया तो अजितदादा पवार के पास रिपोर्ट भेजी जाएगी जिस पर दादा कार्रवाई करेंगे. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लेेते हुए दत्ता साने ने कहा कि ऐसा झुठा मुख्यमंत्री कभी नहीं देखा. लोकसभा चुनाव में जिताओ शास्तीकर माफ करेंगे, विधानसभा में जितओ शास्तीकर माफ करेंगे. मनपा में सत्ता दो शास्तीकर माफ करेंगे. जनता फंसती गई, इनके चुपडी-मीठी-जुमलेबाजी में आती गई. अब जनता का विश्‍वास टूट चुका है. आने वाले लोकसभा, विधानसभा चुनाव में जनता गिन गिनकर बदला लेगी.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *