ताज़ा खबरे
Home / pimpri / अप्पूघर की बदहाली पर महापौर को रोना आया

अप्पूघर की बदहाली पर महापौर को रोना आया


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा का सबसे बडा उद्यान अप्पूघर की बदहाली पर महापौर को रोना आया. आज महापौर अप्पूघर उद्यान के औचित्य निरिक्षण पर निकले थे. वहां की बदहाली, टूटे फूटे रास्ते, गार्डन की दुर्व्यवस्था, सूखे पेड पौधे, जहां कभी हरियाली हुआ करती थी वहां उजडा चमन, विरानी छायी नजर आयी. गंदगी का अंबार लगा था. बच्चों के लिए खेल का साहित्य धोखादायक दिखा. कभी भी बडा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता. कई खेलों का साहित्य बंद व टूटे फुटे अवस्था में दिखा.
आज पालिका की ओर से चित्रकला स्पर्धा का आयोजन किया गया था. उस समय महापौर ने उद्यान का औचित्य निरिक्षण करने निकले थेे. नगरसेविका शर्मिला बाबर, सहायक आयुक्त आशा राऊत, अप्पूघर के संचालक मेहता,अधिकारी आदि उपस्थित थे.महापौर ने बंद खेल साहित्यों की दुरुस्ती करने, रंगरोगन, उद्यान को सुशोभिकरण करने , सुरक्षा रक्षकों की नियुक्ति समेत कई आदेश दिए.
मालूम हो कि अप्पूघर अब रोमियो, गुडों, शराबियों का अड्डा बन गया है. बिअर, शराब की पेटियां, साऊंड सिस्टम के साथ मनचले उद्यान के अंदर प्रवेश करते है. मगर सुरक्षारक्षक देखकर अनदेखी करते है. उद्यान के अंदर खूलेआम साऊंड बजाकर, शराब पीकर अर्धनग्न डांस करते है. फैमिली के साथ घुमने आने वाले लोगों पर गंदी अश्‍लील हरकतें करते है. अंधेरा होते ही झाडियों के अंदर महिलाओं,लडकियों के साथ रासलीला रचाते है. अप्पूघर की गरिमा खतरे में है. समय पर ध्यान नहीं दिया गया तो यह उद्यान गुंडो, मवालियों, शराबियों के नाम से पिकनिक स्पॉट बन जाएगा.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *