ताज़ा खबरे
Home / pimpri / 15 दिनों में शास्तीकर से मुक्ति, मुख्यमंत्री का आश्‍वासन या चुनावी जुमला

15 दिनों में शास्तीकर से मुक्ति, मुख्यमंत्री का आश्‍वासन या चुनावी जुमला


पिंपरी- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्रफडणवीस जब जब पिंपरी चिंचवड शहर में आते हैं एक नया जुमला छोड जाते है. मुंबई पहुंचते पहुंचते जुमला को भूल भी जाते है. कल पालिका के विभिन्न विकास कामों और पुलिस आयुक्तालय का उद्घाटन करने आए थे. स्थानीय नेताओं के आग्रह पर वो शहरवासियों को एक नये साल का नया तोहफा देते हुए 15 दिनों के अंदर शास्तीकर से मुक्ति दिलाने का आश्‍वासन दे गए. मुख्यमंत्री ने यह भी कबूला कि उनको हर दिन शास्तीकर कब माफ होगा इसके बारे में एसएमएस आता है. अब इस एसएमएस से डर लगने लगा है. रामकृष्ण मोरे सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में वे बोल रहे थे.
इस अवसर पर पालकमंत्री गिरीश बापट, सामाजिक न्याय राज्यमंत्री दिलीप कांबळे, महापौर राहुल जाधव, भाजप शहराध्यक्ष व विधायक लक्ष्मण जगताप, महेश लांडगे, गौतम चौबुकस्वार, सभागृह नेता एकनाथ पवार, स्थायी समिती सभापती ममता गायकवाड, प्राधिकरणा के अध्यक्ष सदाशिव खाडे, महापालिका आयुक्त श्रावण हर्डीकर, पोलीस महासंचालक दत्ता पडसलगीकर, पोलीस आयुक्त आर. के. पद्मनाभन आदि मान्यवर उपस्थित थे.
मुख्यमंत्री ने कहा कि पिंपरी चिंचवड शहर के विधायक, पदाधिकारी शास्तीकर के मुद्दे को इतना वरीयता दे रखे हैं कि हर दिन शास्तीकर माफ कब करोगे का एसएमएस आता है.15 दिनों केअंदर शास्तीकर माफी का निर्णय मंत्रिमंडल की बैठक में लिया जाएगा. लेकिन किसी भी अवैध बांधकामों को समर्थन, सहयोग देने जैसी परिस्थिति न आने पाए. भविष्य में एक भी अवैध बांधकाम शहर में न होने पाए इस पर ध्यान देने की जरुरत है. सामान्य व्यक्ति को शास्तीकर के बोझ से दिलासा मिलना चाहिए. सरकार 15 दिन में निर्णय लेगी. अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री का यह आश्‍वासन सत्यता में बदलता है या फिर पहले की तरह एक और जुमला साबित होता है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *