ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पार्टी विरोधी बयान बहादुर भाजपा नगरसेवकों पर कार्रवाई- लक्ष्मण जगताप

पार्टी विरोधी बयान बहादुर भाजपा नगरसेवकों पर कार्रवाई- लक्ष्मण जगताप

पिंपरी- पिंपरी चिंचवड मनपा में भाजपा के नगरसेवक अगर पार्टी विरोधी बयानबाजी की तो उसे अब महंगा पडेगा. भाजपा शहर अध्यक्ष और विधायक लक्ष्मण जगताप ने पार्टी विरोधी बयान बहादुर नगरसेवकों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. यह मामला संज्ञान में आते ही पत्रकारों से वार्तालाप में श्री जगताप ने आज चेतावनी दी. इस मौके पर सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार, प्राधिकरण के अध्यक्ष सदाशिव खाडे, महासचिव प्रमोद निसळ, प्रवक्ता अमोल थोरात, नगरसेवक नामदेव ढाके, पूर्व महापौर आर एस कुमार, चेतन घुळे आदि उपस्थित थे.
आपको बताते चलें कि पिंपरी चिंचवड मनपा में भाजपा को पूर्ण बहुमत की सत्ता है. इसके बाद भी भाजपा के ही नगरसेवक अपने परिसर में विकास काम न होने का रोना रोते प्रसार माध्यम के सामने पार्टी विरोधी बयान देने में संकोच नहीं करते. महासभा, स्थायी समिति में अपना मत रखते समय अपनी ही पार्टी के विरोध में बोलने लगते है. वॉर्ड में पानी नहीं आता. विधायक लक्ष्मण जगताप के घर में भी पानी नहीं आता, अधिकारियों, आयुक्त को हम सत्ताधारी नगरसेवक कंट्रोल करने में नाकाम है, भाजपा के स्थायी समिति के एक नगरसेवक ऐसा भी बयान देकर अपने नेता और पार्टी की जगहंसाई कराने से बाज नहीं आ रहे. अगर किसी सत्ताधारी नगरसेवक का काम नहीं होता तो वो अपने सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार के पास जाकर अपनी बात रख सकते हैं. एकनाथ पवार संबंधित अधिकारी को बुलाकर अथवा फोनकर नगरसेवक का काम कराने में मदद कर सकते है. मगर नगरसेवक उनके पास न जाकर खुद ही बयान देकर हीरोपंती की भूमिका निभाते है.
श्री जगताप ने कहा है कि अगर किसी नगरसेवक का वॉर्ड में काम नहीं हो रहा और अधिकारी नहीं सुन रहा तो वो सीधा उनके पास आ सकते है. लेकिन पार्टी विरोधी बयानबाजी देने का किसी को अधिकार नहीं. पार्टी विरोधी गतिविधियों के अंर्तगत उस पर कार्रवाई हो सकती है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *