ताज़ा खबरे
Home / pimpri / पुणे शहर में धांय.. धांय.. धांय.. महिला की मौत, दारोगा जख्मी

पुणे शहर में धांय.. धांय.. धांय.. महिला की मौत, दारोगा जख्मी


पुणे- आज पुणे शहर के तीन ठिकानों पर फायरिंग से शहर दहल उठा. जिसमें एक महिला की मौत हुई तो एक दारोगा गंभीर जख्मी हुआ. शहर में दहशत का माहौल है. पुलिस महकंमे में अपरातफरी मची है.
पुणे रेलवे स्टेशन में अपराध शाखा के पुलिस निरिक्षक गजानन पवार पर फायरिंग हुई. जिसमें वे गभीर रुप से जख्मी हो गए. पुणे में आज दिनभर में तीन अलग अलग ठिकानों पर फायरिंग क गई. चंदननगर में घर में घुसकर महिला के ऊपर फायरिंग करके हत्या की गई. कोंढवा के येवलेवाडी में फायरिंग करके ज्वेलर्स की दुकान लुटने की वारदात को अंजाम दिया गया.
रेलवे स्टेशन की फायरिंग में संदेह के बुनियाद पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. चंदननगर की फायरिंग से जुडे तार में यह जानकारी मिली थी कि फायरिंग करने वाले बदमाश झेलम एक्सप्रेस से जाने वाले है. जिनको पुलिस पकडने के लिए आयी थी. उसी समय गजानन पवार पर तीन गोलियां दागी गई. दो गोली पेट लगी जिसमें वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए.
कोंढवा के येवलेवाड़ी में बुधवार दोपहर एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर सेल्समैन पर दो अज्ञात लुटेरों ने गोलियां चला दी। इस हमले में शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट करवाया गया है। हत्या के प्रयास की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हमले का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जांच में सामने आया है कि हमलावार ग्राहक बनकर शॉप में घुसे थे।जानकारी के अनुसार, कोंढवा के येवलेवाड़ी में गणेश ज्वेलर्स के ओनर नाम का एक दुकान है। हर रोज की तरह दुकान के सामने भीड़ मौजूद थी। इस दौरान दोपहर पौने दो बजे के आसपास कुछ अज्ञात हमलावर दुकान में घुसे और वहां मौजूद सेल्समैन पर कई गोलियां चला दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। कोंढवा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पाटील के मुताबिक,घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हुई है। उसमें आरोपियों के चेहरे साफ हैं और वे जल्द गिरफ्त में होंगे। हमलावर डकैती के इरादे से शॉप में घुसे थे या कोई अन्य कारण था यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है।
बुधवार को चंदननगर के एकता नगर इलाके में दो नकाबपोश हमलावरों ने एक घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के वक्त महिला पति के साथ घर पर थी। हमले के वक्त महिला का तीन साल का बच्चा उसके ठीक बगल में खेल रहा था, जो बाल-बाल बच गया। पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियो फुटेज जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
मृतक महिला का नाम एकता ब्रिजेश भाटी (38) है। महिला परिवार के साथ आनंद पार्क के इंद्रायणी सोसायटी में रहती है। पुलिस के मुताबिक, वारदात सुबह 9 बजे के आसपास की है। गोलियों की आवाज सुनते ही पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई्। ऐसे अंजाम दी गई वारदात: महिला के पति ब्रिजेश ने पुलिस को बताया कि, रोज की तरह उनके फ्लैट का दरवाजा खुला था और उनकी पत्नी हॉल में ही बच्चे को खिला रही थी। उसी वक्त दो नकाबपोश घर में दाखिल हुए और गोलियां चलाने लगे। उस समय वो अपने कमरे में थे और गोलियों की आवाज सुनकर बाहर आए तो उनकी पत्नी की खून से लतपथ पड़ी थी। वो फौरन उन्हें लेकर हॉस्पिटल गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पति से भी हो रही है पूछताछ : मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस को शक है इस मामले में पति फिलहाल कुछ छुपा रहे ह््ैं। एक टीम पति बृजेश से भी पूछताछ कर रही है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *