ताज़ा खबरे
Home / pimpri / सेल्फी नहीं ये आयुक्त की मरकट लीला-भापकर

सेल्फी नहीं ये आयुक्त की मरकट लीला-भापकर

पिंपरी- लगभग 22 लाख रुपये खर्च का सरकारी दौरा केवल मौजमस्ती का फंडा है. स्पेन के बार्सिलोनाम से आयुक्त का सेल्फी लेना ये मरकट लीला है. अगर फोटो स्मार्ट सिटी के किसी प्रोजेक्ट का भेजा होता तो 25 लाख शहरवासियों को गर्व होता. मगर आयुक्त ने भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप व टीम के साथ सेल्फी निकालना क्या साबित करना चाहते है. आयुक्त एक आयएएस अधिकारी है. उनके पद की एक गरिमा होती है. कानून के दायरे में रहना चाहिए. सरकारी दौरा है. ऑन डियूटी है. अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाते और ऐसे फोटो भेजते तो किसी को दुख नहीं होता. लेकिन आयुक्त का ये सेल्फी देखकर शर्म आती है कि हमारे शहर का ऐसा आयुक्त है. ऐसी प्रतिक्रिया वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता मारुति भापकर ने हमारे संवाददाता को दी.
भापकर ने एक बार फिर कहा कि वे पहले भी ऐसे दौरों का विरोध करते आए है कि केवल सरकारी खर्च पर मौजमस्ती के अलावा कुछ नहीं इससे शहर को कुछ हासिल नहीं होने वाला. मगर जनाब यहां तो जिसकी लाठी उसकी भैंस है. सत्ता-पॉवर का नशा है. चिल्लाते रहो, ढोल पिटते रहो. किसी को क्या फर्क पडता है. हम जैसे सामाजिक कार्यकर्ता भैंस के आगे बिम बजाने के सिवाय कर भी क्या सकता है?
आपको बताते चलें कि बार्सिलोना शहर में स्मार्ट सिटी वर्ल्ड कांग्रेस की ओर से स्मार्ट सिटी एक्प्रो 2018 नामक परिषद 13 से 15 नवंबर तक आयोजित की गई है. इस अभ्यास दौरा के नाम पर सत्तारुढ नेता एकनाथ पवार, विरोधी पक्षनेता दत्ता साने, मनसे के सचिन चिखले, शिवसेना के प्रमोद कुट, मनपा आयुक्त, स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रावण हर्डीकर, सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी निलकंठ पोमण, सहशहर अभियंता राजन पाटील विदेश गए है. इसमें से भाजपा शहर अध्यक्ष व विधायक लक्ष्मण जगताप अपने खर्च पर विदेश दौरे पर गए है. ऐसा कहा जा रहा है.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *