ताज़ा खबरे
Home / pimpri / कुदळवाडी, चिखली भंगार व्यावसायिकों पर महेशदादा की गिरी गाज, मूलभूत सुविधा बंद करने का फरमान

कुदळवाडी, चिखली भंगार व्यावसायिकों पर महेशदादा की गिरी गाज, मूलभूत सुविधा बंद करने का फरमान

पिंपरी- कुदलवाडी. चिखली. मोशी परिसर में भंगार व्यावसायिकों की मूलभूत सविधा बंद करने का फरमान भोसरी के निर्दलीय विधायक महेश लांडगे ने सुनाया है. पालिका अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए 7 दिनों की मोहलत दी गई है. दादा के इस फरमान से भंगार व्यावसायिकों में जहां एक ओर हडकंप मचा हुआ है तो दूसरी ओर दादा के प्रति गुस्सा भी दिखाई दे रहा है. कल सोमवार को पूरा दिन व्यावसायिक गोलबंद होकर इस फरमान के बारे में मीटिंग किए और दादा के प्रति नाराजगी व्यक्त किए.
महेश दादा लांडगे का कहना है कि ये भंगार व्यावसायिक अनुपयोगी साहित्य को जलाकर आसपास के परिसर को दूषित करते है. जिससे दुर्गंध, धूंआ से स्थानीय नागरिकों का जीना दुसवार हो गया है. बढते वायूप्रदुषण की ओर संबंधित पालिका विभाग के अधिकारियों का ध्यान नहीं है. भंगार जमा करने वाले व्यावसायिकों की ओर पालिका प्रशासन अनदेखी कर रही है. भंगार व्यावसायिकों तथा उससे संबंधित कंपनियों को नोटीस भेजकर कार्रवाई करो साथ ही इस लोगों का पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधा तत्काल बंद करो. ऐसा खुले शब्दों में महेश दादा लांडगे ने फरमान जारी करके दिवाली के त्यौहार के मौके पर भंगार व्यावसायिकों की नींद हराम कर दी.
दो दिन पहले चिखली के एक कंपनी में आग लगी थी. जिसके चलते रिव्हर रेसिडन्सी के नागरिकों को भारी परेशानी से गुजरना पडा था. इस परिसर में औचित्य निरिक्षण करने महेश दादा लांडगे सोमवार के दिन गये थे. उनके साथ नगरसेविका अश्विनी जाधव, नगरसेवक वसंत बोराटे, महाराष्ट्र प्रदुषण नियंत्रण मंडल के प्रादेशिक अधिकारी किरण हसबनीस, उत्कार्ष शितगाटे, पर्यावरण निरीक्षक एच.ए.मुल्ला, अतिक्रमण विभाग के कार्यकारी अभियंता राजेंद्र राणे, उपअभियंता सी.बी.कोंडे उपस्थित थे.

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *