ताज़ा खबरे
Home / pimpri / भाजपा बजा रही राष्ट्रवादी के कामों की ढोलकी-दत्ता साने

भाजपा बजा रही राष्ट्रवादी के कामों की ढोलकी-दत्ता साने


पिंपरी- पिंपरी चिंचवड शहर के लिए पवना, आंद्रा भामा आसखेड धरण से पीने के पानी लेने के लिए राज्य सरकार मंत्री उपसमिति ने केवल समयावधि बढाई है. इन धरणों से पानी आरक्षण राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता व तात्कालीन उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मंजूरी दी थी. भाजपा पदाधिकारियों के अनदेखी, नासमझी की वजह से पानी आरक्षण रद्द हुआ है. अब शहर के लिए हम पानी आरक्षण मंजूर किया ऐसा ढिंढोरा भाजपा वाले पीट रहे है. राष्ट्रवादी कांग्रेस के किए कामों का श्रेय लेकर ढोलकी बजाना बंद करें. ऐसा विरोधी पक्षनेता दत्ता साने ने एक विज्ञाप्ति में कहा.
पवना धरन से चौथा चरण के लिए 4.567, आंद्रा धरण से 38.87 और भामा आसखेड धरन से 60.79 दलघमी पानी आरक्षण को राज्य सरकार के मंत्री उपसमिति ने केवल समय बढाने की मंजूरी दी है. यह काम राष्ट्रवादी कांग्रेस सरकार के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने किया था. केवल धरन पुर्नस्थापना के लिए 238 करोड रुपये पालिका को 23 जूलाई 2018 तक जलसंपदा विभाग में जमा करना था जो जमा न होने के कारण आरक्षण रद्द किया गया. मनपा आयुक्त ने अप्रैल महिने में फेरप्रस्ताव पेश किया था.
दत्ता साने ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि दो सालों में एक भी अपना विकास काम या परियोजना जनता को दिखाए. जिसे वो कह सके कि देखो यह काम हमने किया. भाजपा केवल राष्ट्रवादी द्धारा मंजूर कामों का नाम बदलकर, उसमें काम प्लस करके अपनी पीठ थपथपा रही है. अगर भाजपा को ढोलकी ही बजाना है तो खुद के कामों की ढोलकी बजाए. दूसरे के बच्चे को अपना बच्चा कहेगी तो कैसा चलेगा ?

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *