ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / पुणे जिले के 355 स्कूल दो दिन बंद रहेंगे,जिलाधिकारी डॉ.देशमुख के आदेश

पुणे जिले के 355 स्कूल दो दिन बंद रहेंगे,जिलाधिकारी डॉ.देशमुख के आदेश

पुणे-पुणेसंभावित भारी बारिश के मद्देनजर पुणे जिले के दूरदराज के इलाकों में 355 स्कूलों और आंगनवाड़ियों को दो दिनों के लिए बंद घोषित कर दिया गया है। कलेक्टर डॉ.राजेश देशमुख ने जिला परिषद को आदेश दिया है।

इस आदेश के मुताबिक ये स्कूल गुरुवार (20 तारीख) और शुक्रवार (21 तारीख) को बंद रहेंग। लेकिन भले ही इन स्कूलों को छुट्टी दे दी गई है, लेकिन शिक्षकों और प्रिंसिपलों को अपने-अपने स्कूलों में उपस्थित होना होगा। जिलाधिकारी डॉ.देशमुख ने घाट इलाके में कल (बुधवार) रात हुई बारिश के कारण एहतियात के तौर पर इन स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। इस क्षेत्र में स्कूलों के सामने आंगनबाड़ियों को भी बंद रखा जाएगा।

इस आदेश के मुताबिक,इस क्षेत्र के सभी आंगनबाड़ियों,निजी,सहायता प्राप्त और गैर सहायता प्राप्त प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों,जिला परिषद स्कूलों,सभी बोर्डों के सहायता प्राप्त और निजी स्कूलों में यह अवकाश रहेगा।जिला परिषद ने प्राथमिक शिक्षकों के अंतर-जिला तबादलों के लिए जिले के दुर्गम क्षेत्रों के स्कूलों की सूची पहले ही घोषित कर दी है। इस सूची के अनुसार जिले में दुर्गम क्षेत्रों के 355 विद्यालयों को चिन्हित किया गया है।

जिला परिषद स्कूलों की तहसीलवार संख्या में छुट्टी दी गई
अंबेगांव—73
बारामती — शून्य
भोर—36
रश — शून्य
हवेली — शून्य
इंदापुर — शून्य
जुन्नार—35
ग्राम—36
मावल—48
मुलशी—67
पुरन्दर—17
शिरूर — शून्य
वेल्हे—43
कुल—355

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *