ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / शरद पवार की शहर राष्ट्रवादी कार्यकारी समिति घोषित भाजपा विधायक तोड सकती है,आम मतदाता नहीं-काशिनाथ जगताप

शरद पवार की शहर राष्ट्रवादी कार्यकारी समिति घोषित भाजपा विधायक तोड सकती है,आम मतदाता नहीं-काशिनाथ जगताप

पिंपरी- राष्ट्रवादी कांग्रेस में विभाजन होने के बाद पिंपरी चिंचवड शहर में शरद पवार और अजित पवार की अलग अलग राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी तैयार हो गई। अधिकांश स्थानीय नेता अजित पवार के साथ जाना पसंद किया। लेकिन शहर में कुछ ऐसे भी लोग है जो शरद पवार के प्रति निष्ठावान,वफादार है। जिसमें काशीनाथ जगताप का नाम निष्ठावान कार्यकर्ता के रुप में लिया जा सकता है। जगताप शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस से शहर अध्यक्ष पद के लिए इच्छुक है। वे संयुक्त राष्ट्रवादी कांग्रेस में राष्ट्रवादी यायायात महासंघ के अध्यक्ष भी रह चुके है।

राकांपा(साहब) की नौ सदस्यीय शहर कार्यकारी घोषित
हाल ही में राकांपा(साहेब) गुट की ओर से पिंपरी चिंचवड शहर की 9 सदस्यीय कार्यकारी समिति की घोषणा हुई है। काशिनाथ जगताप,सुनिल गव्हाणे,इरफान शेख,प्रशांत सपकाल,मयूर जाधव,शीलाताई भोंडवे,राजन नायर,देवेंद्र तायडे कार्यकारी समिति में शामिल है।

भाजपा विधायक तोड सकती है,आम मतदाता नहीं-काशिनाथ जगताप
आज काशीनाथ जगताप अपने समर्थक कार्यकर्ता राजू खंडागले,आकाश तेलंग के हमारे पत्रकार से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि हमारी लडाई केवल भाजपा से है। महाराष्ट्र में भाजपा ने ईडी,सीबीआई की कार्रवाई का डर दिखाकर पहले शिवसेना को तोडा,फिर राकांपा के दो टूकडे किए। यह घोर निदंनीय है। भाजपा विधायकों को डराकर तोड सकती है लेकिन आम मतदाता को कैसे तोडेगी? मतदाता सब देख रहा है। भाजपा की मस्ती चुनाव में अवश्य उतारेगी। भाजपा की अंग्रेजों वाली नीति फूट डालो राज करो की पॉलिसी महाराष्ट्र की जनता देख रही है।

शरद पवार की राष्ट्रवादी संगठन को शहर में फिर मजबुत करेंगे-काशिनाथ जगताप
साहब के वफादार कार्यकर्ता शहर में आज भी हजारों की तादाद में है। हम सब मिलकर फिर राकांपा(साहब) की संगठना को मजबुत करके खडा करेंगे और आने वाले पालिका चुनाव में शरद पवार गुट राकांपा सत्ता का झंडा फहराएगा। भाजपा को डर है कि लोकसभा,विधानसभा और पालिका चुनाव में सुपडा साफ हो जाएगा। इसलिए पालिका चुनाव को आगे ढकेलने का काम कर रही है। नगरसेवक न होने से आम जनता के पालिका संबंधित काम नहीं हो रहे है। भाजपा को यह भी डर है कि अगर भरोसेमंद को टिकट नहीं दिया गया तो भाजपा टूट सकती है। वर्तमान में माहौल भाजपा के विरुद्ध है। जगताप ने कहा कि अगर उनको राकांपा(साहब) शहर अध्यक्ष पद की कमान सौंपी जाती है तो वे संगठन को दोबारा मजबुत करके मनपा में सत्ता काबिज करेंगे।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *