ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / अजीत गव्हाणे,प्रशांत शितोले,राहुल भोसले,जगदीश शेट्टी राष्ट्रवादी से बर्खास्त

अजीत गव्हाणे,प्रशांत शितोले,राहुल भोसले,जगदीश शेट्टी राष्ट्रवादी से बर्खास्त

पिंपरी- उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के शपथ ग्रहण का सार्वजनिक रूप से समर्थन करने पर एनसीपी शहर अध्यक्ष अजीत गव्हाणे और चार कार्यकारी अध्यक्षों को बर्खास्त कर दिया गया है। शरद पवार गुट के महासचिव रवींद्र पवार ने चेतावनी दी है कि एनसीपी पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न का इस्तेमाल न करें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एनसीपी में वर्टिकल बंटवारा हो गया है। एनसीपी नेता अजित पवार अपने समर्थक विधायकों के साथ शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल हो गए हैं। जिसमें से 9 विधायक मंत्री बनाए गए है। पिंपरी-चिंचवड़ शहर कार्यकारिणी ने अजित पवार के साथ रहने का फैसला किया। इसके बाद शरद पवार गुट ने नौ लोगों की एक कार्यकारी समिति नियुक्त की गई। अब अजित पवार के साथ गए पदाधिकारियों को बर्खास्त करने की कार्रवाई की गई है।

पार्टी के कुछ विधायकों ने महाराष्ट्र राज्य की वर्तमान सरकार में भाग लिया है और मंत्री पद की शपथ ली है। पार्टी ने इन विधायकों के खिलाफ अयोग्यता की कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिकारियों ने सार्वजनिक तौर पर उनका समर्थन किया है। यह कार्रवाई पार्टी और विरोधी पार्टी के लक्ष्यों और नीतियों के साथ असंगत है। इसलिए शहर अध्यक्ष अजित गव्हाणे,कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत शितोले,राहुल भोसले,जगदीश शेट्टी और फजल शेख को तत्काल पार्टी की सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है।

Check Also

संजोग वाघेरे के नामांकन पर्चा दाखिल रैली में उमड़ा जनसैलाब

आदित्य ठाकरे,अमोल कोल्हे,सचिन अहिर,माणिक ठाकरे रहे उपस्थित पिंपरी- मावल लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना उद्धव ठाकरे-राकांपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *