ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / सोन्या तापकीर के हत्यारे कौन? पुलिस ने किया खुलासा,हत्या के पीछे क्या थी साजिश?

सोन्या तापकीर के हत्यारे कौन? पुलिस ने किया खुलासा,हत्या के पीछे क्या थी साजिश?

पिंपरी-चिखली में भाईगिरी,दादागिरी,गैंगवार,वर्चस्व की लड़ाई का दौर शुरु हो चुका है। चिखली पहले से ही संवेदनशील क्षेत्र के रुप में जाना जाता है। हत्या,चोरी,डकैती,छीनाझपटी,छेडखानी,अवैध धंधों का बोलबाला है। चिखली पुलिस आज तक कंट्रोल करने में नाकाम साबित हुई है। कल सोन्या तापकीर की सरेआम गोली मारकर हत्या और आरोपी 24 घंटे बीत जाने के बाद गिरफ्त से कोसों दूर है।

डांडिया कार्यक्रम के दौरान हुई मारपीट और चिखली क्षेत्र में सोन्या तापकीर की बढ़ती प्रतिष्ठा से जलन खाकर उसके ही दोस्त ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दिए। मृतक एक युवा दूध व्यावसायिक है। मारे गए युवक की पहचान कृष्णा उर्फ सोन्या हरिभाऊ तपकीर (उम्र 20 निवासी महादेवनगर चिखली) के रूप में हुई है। इस मामले में सौरभ उर्फ सोन्या पानसरे और उसके साथी सिद्धार्थ कांबले (दोनों फाल्केवस्ती, मोईगांव, जिला खेड़) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। सोनिया के मामा राजेंद्र कैलास करले (शेष 38, निवासी चंदूस, जिला खेड़) ने चिखली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सोन्या तापकिर का डेयरी का कारोबार था। सोन्या और आरोपी सौरभ दोस्त थे। पिछले साल नवरात्रि के दौरान विकास साने ने पाटिलनगर चिखली मैदान में डांडिया का आयोजन किया था। उस वक्त सोन्या और सौरभ के बीच झगड़ा हो गया था। साथ ही, चिखली क्षेत्र में सोन्या की प्रतिष्ठा बढ़ रही थी। आरोपी सौरभ ने अपने गुस्से को दिल में दबा कर सोन्या का कांटा निकालने की साजिश रची।

सोमवार की दोपहर सोन्या चिखली गांव कमानी के सामने खडा था। इसी दौरान सौरभ अपने दोस्त सिद्धार्थ के साथ बाइक पर उसके पास आया। उसने पिस्टल से सोन्या पर दो फायर की। गंभीर रूप से घायल सोन्या खून से लथपथ होकर गिर प़ड़ा। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चिखली पुलिस आगे की जांच कर रही है। आरोपियों की धड़पकड के लिए पुलिस ने विभिन्न विशेष टीम का गठन की है।

Check Also

संजोग वाघेरे नामांकन रैली में भीड़ जुटाने में बाजी मारी

पिंपरी- मावल लोकसभा चुनाव में शिवसेना की शिवसेना से जंग जारी है। शिवसेना शिंदे गुट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *