ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / फायरिंग से चिखली दहला,सोन्या तापकीर की गोली मारकर हत्या

फायरिंग से चिखली दहला,सोन्या तापकीर की गोली मारकर हत्या

पिंपरी-पुणे,पिंपरी चिंचवड तक मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। किशोर अवारे हत्याकांड की आग अभी ठंडी नहीं हुई कि आज दोपहर 2.30 बजे के आसपास चिखली में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। चिखली तालगांव कमानी के पास अज्ञात हमलावरों ने सोन्या तपकिर (उम्र 20) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। प्रारंभिक अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हत्या रंजिश में की गई है। आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए हैं।

मारे गए युवक का नाम सोन्या तपकीर है। शिरगांव के सरपंच की गोली मारकर हत्या करने के बाद तलेगांव दाभाडे में जनसेवा विकास समिति के अध्यक्ष किशोर अवारे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या पिछले हफ्ते की गई थी।

आज चिखली में हत्या की एक और गंभीर घटना सामने आयी है। चिखली गांव में सोन्या तपकीर को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। घायल तापकीर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इससे पुलिस प्रशासन महकमे में हडकंप मच गया है। बंदूकों और कोयता के बढ़ते साम्राज्य,दहशत ने पुणे और पिंपरी चिंचवड़ में में दहशत,आतंक का माहौल बना दिया है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *