ताज़ा खबरे
Home / ताज़ा खबरे / विधायक महेश लांडगे की जान को खतरा,मांगी 30 लाख की फिरौती

विधायक महेश लांडगे की जान को खतरा,मांगी 30 लाख की फिरौती

पुणे- पुणे शहर के भाजपा पूर्व नगरसेवक गणेश बिडकर और पूर्व नगरसेवक अविनाश बागवे से रंगदारी मांगने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पिंपरी चिंचवड शहर के भोसरी से भाजपा विधायक महेश लांडगे से 30 लाख की रंगदारी मांगने की घटना ने हिला दिया है। तीनों घटनाओं में कॉमन बात यह है कि 30 लाख की रकय और मैसेज,फोन का इस्तेमाल करने की स्टाइल एक जैसी है। हलांकि अभी तक रंगदारी मांगने वाले पुलिस के गिरफ्त से कोसों दूर है। नेताओं को टारगेट करने की घटना गंभीर है। इससे लगता है कि अपराधियों के किस तरह हौसले बुलंद है।

भाजपा के भोसरी विधायक महेश लांडगे के परिवर्तन हेल्पलाइन पर मिले धमकी भरे संदेशों के संबंध में भोसरी पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। मैसेज में महेश लांडगे को गोली मारने और जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह घटना मंगलवार शाम संपर्क कार्यालय में प्रकाश में आयी।

यश गणेश पवार (उम्र 20, निवासी आलंदी) ने भोसरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तदनुसार, 9424049105 नंबर धारक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, भोसरी विधायक महेश लांडगे ने नागरिकों की मदद के लिए परिवर्तन हेल्पलाइन शुरू की है। इस पर मैसेज मंगलवार (4 तारीख) शाम को किसी अज्ञात व्यक्ति ने भेजा था। इसमें 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। फिरौती न देने पर विधायक महेश लांडगे को गोली मारने की धमकी दी जाती है। अभियोजक परिवर्तन हेल्पलाइन पर काम करते हैं। उन्होंने यह मैसेज मंगलवार रात को देखा। इस संबंध में बुधवार रात मामला दर्ज किया गया है। भोसरी पुलिस जांच कर रही है।

Check Also

महाराष्ट्र भाजपा के 23 प्रत्याशियों का ऐलान,5 सांसदों का पत्ता कटा

मुंबई-महाराष्ट्र में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *